नूंह में डीएसपी को डंपर से रौंदा, मौके पर मौत

हरियाणा में खनन माफिया बेलगाम : नूंह में डीएसपी को डंपर से रौंदा, मौके पर मौत

नूंह में डीएसपी को डंपर से रौंदा, मौके पर मौत

Tricity Today | Illegal Mining

नूंह में डीएसपी को डंपर से रौंदा, मौके पर मौत Haryana News : हरियाणा में खनन माफिया बेलगाम है। मंगलवार की दोपहर खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। खनन माफिया ने डंपर से रौंदकर डीएसपी को मौत के घाट उतार दिया है। वारदात के बाद से पूरे हरियाणा पुलिस और प्रशासन में हड़कंप का माहौल है। राज्य के गृहमंत्री अनिल विज ने घटना पर कहा, "इस घटना को अंजाम देने वालों को सबक सिखाया जाएगा। इसके लिए चाहे कितनी भी फोर्स की जरूरत पड़े, कड़ी कार्रवाई की जाएगी।"

क्या है मामला
हरियाणा के नूंह में बड़े पैमाने पर अवैध खनन की शिकायत मिल रही थी। इस मामले में तावडू के डीएसपी सुरेंद्र सिंह जांच कर रहे थे। मंगलवार की दोपहर डीएसपी सुरेंद्र सिंह मौके पर जांच करने गए थे, जहां बड़े पैमाने पर अवैध खनन चल रहा था। सुरेंद्र सिंह ने पत्थर खनन करके ले जा रहे डंपर को रोकने की कोशिश की। उसी दौरान एक डंपर चालक ने डीएसपी को रौंद दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सुरेंद्र सिंह इसी साल रिटायर होने वाले थे।

आईपीएस अधिकारियों के नेतृत्व में टीम का गठन
इस मामले के बाद हरियाणा सरकार ने उच्च अधिकारियों के नेतृत्व में 4 टीमों का गठन किया है। आरोपी की तलाश के लिए टीम रवाना कर दी गई है। इस मामले के बाद पुलिस प्रशासन में जहां एक तरफ हड़कंप मच गया है। वहीं, दूसरी ओर भूमाफियाओं के खिलाफ भारी रोष व्याप्त हो गया है। हरियाणा के खनन मंत्री मूलचंद शर्मा का कहना है कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले की जांच के लिए जिन टीमों का गठन किया गया है। उसमें 2 आईपीएस अधिकारी भी शामिल हैं।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.