महाराणा प्रताप सेना का अध्यक्ष उज्जैन से गिरफ्तार, जल्द होगा रूम नंबर 112 के सच जानने का खुलासा

यूपी भवन में अभिनेत्री का यौन शोषण : महाराणा प्रताप सेना का अध्यक्ष उज्जैन से गिरफ्तार, जल्द होगा रूम नंबर 112 के सच जानने का खुलासा

महाराणा प्रताप सेना का अध्यक्ष उज्जैन से गिरफ्तार, जल्द होगा रूम नंबर 112 के सच जानने का खुलासा

Google Image | आरोपी राज्यवर्धन सिंह

New Delhi : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में स्थित यूपी भवन में अभिनेत्री के साथ यौन शोषण के मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी राज्यवर्धन सिंह परमार को उज्जैन से गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी को उज्जैन से दिल्ली लेकर आ गई है। राज्यवर्धन सिंह परमार वर्तमान में महाराणा प्रताप सेना के अध्यक्ष है। उनके ऊपर एक अभिनेत्री ने यौन शोषण और रेप के आरोप लगाए है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी राज्यवर्धन सिंह परमार को उज्जैन से अरेस्ट किया है। आपको बता दें कि यह पूरा मामला यूपी भवन में स्थित गेस्ट हाउस में रूम नंबर 112 का है। जहां पर राज्यवर्धन सिंह परमार अपने साथ महिला अभिनेत्री को लेकर पहुंचे थे।

क्या है पूरा मामला
दिल्ली में रहने वाले महाराणा प्रताप सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजवर्धन सिंह परमार बीते 26 मई को एक अभिनेत्री को लेकर यूपी भवन में पहुंचे थे। यूपी भवन में लगे सीसीटीवी कैमरे में उनके आते हुए की रिकॉर्डिंग हुई थी। जिसे साफतौर पर देखा सकते है कि 26 मई 2023 की दोपहर 12:20 बजे राजवर्धन सिंह परमार एक अभिनेत्री को लेकर यूपी भवन में पहुंचते है। उसके बाद राज्यवर्धन सिंह परमार और महिला अभिनेत्री 26 मई की दोपहर 01:05 बजे उस कमरे से बाहर चले जाते है। यूपी भवन से निकलने के बाद महिला अभिनेत्री सीधा चाणक्यपुरी कोतवाली पहुंचती है। जहां पर राज्यवर्धन सिंह परमार के खिलाफ यौन शोषण के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाती है।

महिला अभिनेत्री ने मुकदमे में क्या लिखवाया
महिला अभिनेत्री ने दिल्ली के चाणक्यपुरी कोतवाली में एफआईआर दर्ज करवाते हुए कहा, "राजवर्धन सिंह परमार खुद को भाजपा नेता और राजनाथ सिंह को अपना ताऊ बताता है। मेरी पहली बार उससे मुलाकात 25 मई 2023 को विट्ठल भवन पटेल चौक दिल्ली के कैफे कॉफी शॉप में हुई। उसने मुझे 26 मई 2023 को भी इसी भवन पर बुलाया। मुझे यह कहकर यूपी भवन ले गए कि चलो आपको वहां नितिन गडकरी और राजनाथ सिंह से मिलवाता हूं। रूम में जाकर देखा तो वहां कोई नहीं था। अंदर से लॉक लगाकर राजवर्धन सिंह परमार ने वेट करने के लिए कहा कि कुछ देर में दोनों नेता आ रहे हैं, उसके बाद मीटिंग हो जाएगी। इस दौरान आरोपी बाथरूम से गया। वहां कपड़े उताकर बाहर आया और मेरे सामने खड़ा हो गया। मैंने भागने की कोशिश की तो जबरदस्ती करने लगा। मुझे धमकी देने लगा कि तुम्हारा करियर बना दूंगा और एक मिनट में बिगाड़ भी दूंगा।"

योगी आदित्यनाथ ने दिए जांच के आदेश
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। पूरे मामले की जांच मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव एसपी गोयल को सौंपी गई है। इस प्रकरण में अभी तक यूपी भवन के व्यवस्था अधिकारी दिनेश कारूष, राकेश चौधरी और पारस को सस्पेंड कर दिया गया है। इस मामले में अभी और भी अधिकारियों पर एक्शन हो सकता है

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.