राजनाथ सिंह बिपिन रावत की छोटी बेटी से मिलकर संसद की तरफ निकले, थोड़ी देर में देशवासियों को देंगे अहम जानकारी

CDS Helicopter Crash : राजनाथ सिंह बिपिन रावत की छोटी बेटी से मिलकर संसद की तरफ निकले, थोड़ी देर में देशवासियों को देंगे अहम जानकारी

राजनाथ सिंह बिपिन रावत की छोटी बेटी से मिलकर संसद की तरफ निकले, थोड़ी देर में देशवासियों को देंगे अहम जानकारी

Tricity Today | परिजनों से मुलाकात

Bipin Rawat Helicopter Crash : बुधवार की दोपहर को सीडीएस बिपिन रावत का हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है। इस बड़े हादसे के बाद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हाई लेवल बैठक बुलाई है। राजनाथ सिंह ने थोड़ी देर पहले बिपिन रावत के घर जाकर उसके परिजनों से मुलाकात की। बिपिन रावत के घर में उनकी छोटी बेटी मौजूद थी। राजनाथ सिंह बिपिन रावत के परिवार से मिलकर वापस संसद की तरफ लौट गए हैं। थोड़ी देर में राजनाथ सिंह इस घटना को लेकर बयान देंगे।

मंदिरों में पूजा-अर्चना शुरू
राजनाथ सिंह सीडीएस बिपिन रावत और हेलीकॉप्टर से जुड़ी कुछ अहम जानकारी देशवासियों को देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाई लेवल बैठक बुलाई है। जिसमें वायु सेना के उच्च अधिकारी भी शामिल हैं। वहीं दूसरी ओर विपिन रावत के स्वास्थ्य को लेकर मंदिरों में पूजा अर्चना की जा रही है। बिपिन रावत के पौड़ी जिले में स्थित माता रानी के मंदिर में पूजा-अर्चना शुरू हो गई है। भारतवासी उनके स्वास्थ्य के लिए कामना कर रहे हैं।

तमिलनाडु के कुन्नूर जिले में हुआ है हेलीकॉप्टर क्रैश
चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत को लेकर जा रहा सेना का हेलीकॉप्टर तमिलनाडु के कुन्नूर जिले में घने जंगल के ऊपर क्रैश हुआ है। इस फ्लाइट में जनरल बिपिन रावत के अलावा उनकी पत्नी मधुलिका रावत और कई सैन्य अफसर शामिल थे। मिली जानकारी के मुताबिक सभी लोग बुरी तरह घायल हुए हैं। भारतीय सेना ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है। शुरुआती दौर में क्रैश के फोटोज सामने आए हैं। इस हादसे के बाद देशभर में लोग परेशान हैं और हैरत में हैं।

हेलीकॉप्टर में ये लोग सवार थे
1. चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपीन रावत
2. डिफेंस विमेन वेलफेयर एसोसिएशन की अध्यक्ष और बिपिन रावत की पत्नी मधुलिका रावत 
3. सीडीएस के एडी ब्रिगेडियर एलएस लिद्दर
4. सिक्योरिटी ऑफिसर लेफ्टिनेंट कर्नल हरजिंदर सिंह 
5. पीएसओ नायक गुरुसेवक सिंग 
6. पीएसओ नायक जिंतेंद्र कुमार 
7. पीएसओ लान्स नायक विवेक कुमार 
8. पीएसओ लान्स नायक बी साईतेजा 
9. पीएसओ हवालदार सतपाल

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.