पीला सूट पहनकर सपना चौधरी ने लगाए ऐसे ठुमके, साढ़े 4 करोड़ लोगों का धड़का दिल

मनोरंजन : पीला सूट पहनकर सपना चौधरी ने लगाए ऐसे ठुमके, साढ़े 4 करोड़ लोगों का धड़का दिल

पीला सूट पहनकर सपना चौधरी ने लगाए ऐसे ठुमके, साढ़े 4 करोड़ लोगों का धड़का दिल

Google Image | पीला सूट पहनकर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके

New Delhi : अपने देसी ठुमके के लिए जानी जाने वाली सपना चौधरी ने युवाओं के दिलों में खासी जगह बनाई है। वैसे सपना हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती है। सपना चौधरी के चाहने वालों की संख्या करोड़ो में हैं। यही वजह है कि आए दिन सपना के वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं, लेकिन इस बार सपना के नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। इस नए डांस पर अभी तक साढ़े 4 करोड़ व्यूज आए हैं।

सपना चौधरी ने पीले सूट में स्टेज पर लगाई आग
सपना पीला सूट पहनकर इस वीडियो में डांस करती दिख रही है। वैसे तो सपना की हर अदा कमाल हैं। चाहे वो सपना के ठुमके, सपना का काजल, सपना की जुल्फें या फिर सपना का लहराता आंचल हो, लेकिन आपने हाल ही में पीले सूट वाली डांस के वीडियो से सपना ने सबका दिल जीत लिया। जिसे कुछ ही समय में लोगों ने करोड़ो व्यूज दिए हैं। इस वीडियो को उनके चाहने वाले बार बार देख रहे हैं।

बिग बॉस 11 सीजन में भी धमाल मचाया
वीडियो में सपना के मूव्स देख आपके भी पैर थिरकने लगेंगे। आपकों बता दें कि सपना चौधरी बहुत ही फेमस डांसर है। जिसकी परफॉमर्स देखने के लिए बहुत भीड़ रहती है। उनका का हर एक गाना रिलीज होते ही सुपरहिट हो जाता है। सपना बिग बॉस 11 सीजन में भी काफी धमाल मचा चुकी है। भारत में सपना के करोडों फैन्स है। जिसमें छोटे बच्चें से लेकर बुजुर्ग तक शामिल है। कहते है कि सपना चौधरी का डांस देखकर 80 साल के बुजुर्ग में भी जवानी आ जाती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.