Swiggy ने शुरू की बोल्ट सर्विस, जानिए किन-किन शहरों में यह सेवा होगी उपलब्ध

दिल्ली में अब दस मिनट में घर पहुंचेगा खाना : Swiggy ने शुरू की बोल्ट सर्विस, जानिए किन-किन शहरों में यह सेवा होगी उपलब्ध

Swiggy ने शुरू की बोल्ट सर्विस, जानिए किन-किन शहरों में यह सेवा होगी उपलब्ध

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Delhi News : फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने एक नई सेवा "बोल्ट" शुरू की है। जिसके तहत अब ग्राहक केवल 10 मिनट में अपना खाना प्राप्त कर सकेंगे। कंपनी के सीईओ रोहित कपूर ने इस जानकारी शुक्रवार को लिंक्डइन पर साझा किया है। बोल्ट सेवा की शुरुआत से स्विगी ने खाद्य वितरण में एक नया आयाम स्थापित करने का दावा किया है। फिलहाल यह सेवा केवल कुछ चुनिंदा शहरों में उपलब्ध होगी। रोहित कपूर के अनुसार, कि इस सेवा का ट्रायल भी शुक्रवार को विभिन्न शहरों में किया गया। स्विगी का यह कदम न केवल ग्राहकों के लिए सुविधाजनक है, बल्कि यह कंपनी की आईपीओ योजनाओं के साथ भी जुड़ा हुआ है।

हाल में इन शहरों के ग्राहकों को मिलेगी बोल्ट सेवा की सुविधा
स्विगी की बोल्ट सेवा वर्तमान में बेंगलुरु, हैदराबाद, मुंबई, चेन्नई, दिल्ली और पुणे जैसे शहरों में उपलब्ध है। इस सेवा के तहत, ग्राहकों को 2 किलोमीटर के दायरे में स्थित चुनिंदा रेस्टोरेंट से खाना जल्दी डिलीवर किया जाएगा। कंपनी ने यह सुनिश्चित किया है कि डिलीवरी के समय को ध्यान में रखते हुए ग्राहकों को गुणवत्ता का सही अनुभव मिले। स्विगी का ध्यान विशेष रूप से ऐसे खाद्य उत्पादों पर है जिन्हें बनाने में कम समय लगता है जैसे आइसक्रीम, मिठाई और स्नैक्स। यह कदम स्विगी के विकास की दिशा में एक महत्वपूर्ण मोड़ है और ग्राहकों की समय बचाने में मदद करेगा।

अन्य शहरों में भी इस सेवा का विस्तार करने की योजना
स्विगी के सीईओ रोहित कपूर के अनुसार "बोल्ट हमारे मिशन का एक नया चरण है। जिससे हम ग्राहकों को बेहतरीन सुविधा प्रदान करना चाहते हैं।" उन्होंने यह भी बताया कि स्विगी ने पिछले दस वर्षों में औसत डिलीवरी समय को 30 मिनट तक कम करके फूड डिलीवरी क्षेत्र में एक क्रांति लाई है। कंपनी का यह प्रयास केवल डिलीवरी टाइम को कम करना नहीं है, बल्कि यह ग्राहकों को ताजगी और स्वाद के साथ तेजी से सेवा देने का भी है। भविष्य में स्विगी अन्य शहरों में भी इस सेवा का विस्तार करने की योजना बना रही है, जिससे और अधिक लोग इस अनोखी सुविधा का लाभ उठा सकें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.