चोरों ने फिर रोकी दिल्ली की रफ्तार, नोएडा के यात्री बोले- हम रो रहे हैं

बड़ी खबर : चोरों ने फिर रोकी दिल्ली की रफ्तार, नोएडा के यात्री बोले- हम रो रहे हैं

चोरों ने फिर रोकी दिल्ली की रफ्तार, नोएडा के यात्री बोले- हम रो रहे हैं

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

New Delhi : मंगलवार की सुबह करीब 8:00 बजे दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन प्रभावित हुई। जिसका मुख्य कारण यह है कि मंगलवार की सुबह चोरों ने ब्लू लाइन मेट्रो का तार चोरी हो गया। जिसकी वजह से काफी समय तक मेट्रो प्रभावित हुई। लोगों ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर बयां की है। मेट्रो का तार चोरी होने की बात डीएमआरसी ने ट्विटर के माध्यम से लोगों से साझा की है।

हाल के दिनों में कई बार खराब हुई मेट्रो
ब्लू लाइन पर चल रही ट्रेनों में भी इसको लेकर अनाउंस किया जा रहा है। डीएमआरसी ने सोशल मीडिया के जरिए भी यात्रियों को जानकारी दी है। ब्लू लाइन पर सुबह यह दिक्कत उस समय आई जब लोग अपने दफ्तरों के लिए निकले थे। नोएडा को द्वारका सेक्टर-21 से जोड़ने वाले अति व्यस्त रूट पर सेवा बाधित होने से लोगों को ऑफिस जाने में देर हुई। बहुत से यूजर्स ने सोशल मीडिया पर अपनी परेशानी को साझा किया है। ब्लू लाइन पर हाल के दिनों में कई बार खराबी आ चुकी है।

यात्री बोले- रो रहे हैं हम, एक घंटे में 10 स्टेशन
प्रतीक जोहर नाम के एक यूजर ने डीएमआरसी को टैग करते हुए लिखा, 'ब्लू लाइन पर मेट्रो आज बहुत स्लो है। एक घंटा हो चुका है और 10 स्टेशन भी नहीं गुजरे हैं। ऑफिस के लिए देर हो रही है। कृपया इसे देखें और उचित कारण बताएं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं सच में रो रहा हूं। मैंने क्यों आज ब्लू लाइन लिया। सच में यदि आपको मेट्रो ऐसे चलानी है, अगली बार से मैं बिस्तर और तकिया लेकर आऊंगा, सोने के लिए। कृपया जल्दी ठीक करें यदि आप कर सकते हैं।' अमन शर्मा ने लिखा, ''ब्लू लाइन का इस्तेमाल ना करें। हर स्टेशन पर 3-5 मिनट के लिए रुक रही है। यदि इस तरह की दिक्कत रहती है तो मेट्रो स्टेशनों पर घोषणा होनी चाहिए।'

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.