DMRC ने लिखा- यात्रियों की असुविधा के लिए खेद, नाचने पर प्रतिबंध

दिल्ली मेट्रो में रील बनाने वाले हो जाएं सावधान! DMRC ने लिखा- यात्रियों की असुविधा के लिए खेद, नाचने पर प्रतिबंध

DMRC ने लिखा- यात्रियों की असुविधा के लिए खेद, नाचने पर प्रतिबंध

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

New Delhi : आजकल सोशल मीडिया पर अधिक व्यूज लाने के लिए युवा पीढ़ी दिल्ली मेट्रो का इस्तेमाल कर रहे है। मेट्रो में भीड़ होने के बावजूद डांस का वीडियो बना रहे हैं। कुछ लोग मेट्रो के अंदर स्टंट का वीडियो बनाकर भी सोशल मीडिया पर वायरल करते हैं। इसकी शिकायत कई बार यात्रियों ने दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) से की है। लगातार आ रही शिकायतों के बाद दिल्ली मेट्रो ने सोशल मीडिया पर एक में शेयर किया है। जिसमें लोगों को न नाचने की सलाह दी गई है।

“दिल्ली मेट्रो में ना-नाचो”
दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने अपने ऑफिशियल अकाउंट टि्वटर से एक फोटो साझा की है। जिसमें आरआरआर (RRR Movie) फिल्म का ऑस्कर के लिए नॉमिनेट मशहूर गाना नाटू-नाटू (Naatu-Naatu) का प्रयोग कर लोगों को नाचने से मना किया जा रहा है। सावधान करते हुए लिखा है "नाचना मजेदार है, लेकिन दिल्ली मेट्रो में ना-नाचो।"
डांस करने पर प्रतिबंध
आपको बता दें, अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर की सिग्नेचर डांस मूव्स करते हुए एक तस्वीर पर मजाकिया लाइन लिखी गई थी। पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, "अपने पैसेंजर्स का सम्मान करना याद रखें। तस्वीर में एक डिस्क्लेमर भी था, जिसमें लिखा था, ''दिल्ली मेट्रो के अंदर रील-डांस वीडियो या ऐसी कोई भी गतिविधि करना, जिससे यात्रियों को असुविधा हो, सख्त वर्जित है।''

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.