चचेरे भाई समेत 3 दोस्तों ने 12 वर्षीय लड़के के साथ किया कुकर्म, मन नहीं भरा तो प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

New Delhi : चचेरे भाई समेत 3 दोस्तों ने 12 वर्षीय लड़के के साथ किया कुकर्म, मन नहीं भरा तो प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

चचेरे भाई समेत 3 दोस्तों ने 12 वर्षीय लड़के के साथ किया कुकर्म, मन नहीं भरा तो प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

Google Image | Symbolic Image

New Delhi : दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। सीलमपुर इलाके में एक 12 वर्षीय किशोर के साथ उसके चचेरे भाई समेत तीन दोस्तों ने रेप किया और उसके साथ मारपीट की। आरोपी पीड़ित को गंभीर हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए। पीड़ित का एलएनजेपी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना में दिल्ली महिला आयोग ने नई दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजकर तत्काल कार्रवाई की मांग की। 

किशोर के साथ लाठी-डंडों से की मारपीट
दिल्ली के सीलमपुर इलाके में 12 वर्षीय किशोर अपने परिवार के साथ रहता है। उसके पड़ोस में रहने वाले दोस्तों ने उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए फिर गुप्त अंगो में रोड डाली। आरोपियों ने किशोर के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की और मौके से फरार हो गए। घटना 18 सितंबर की है, लेकिन पीड़ित के माता-पिता ने मामले में तब कोई तहरीर नहीं दी थी। 24 सितम्बर को पीड़ित की आ ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।  

माता पिता ने बयान देने से किया था इंकार 
डीसीपी (पूर्वोत्तर) संजय सेन ने बताया कि एलएनजेपी अस्पताल से सूचना मिली थी कि 3 दिन पहले एक 12 वर्षीय लाड़क के साथ शारीरिक प्रताड़ना किया गया है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी मिलने के तुरंत बाद एक पुलिस टीम अस्पताल पहुंची और बच्चे के माता-पिता से मिली। लेकिन उन्होंने कोई भी बयान देने से इनकार कर दिया। काफी समझने पर किशोर की मां ने बताया कि 3 दिन पहले उसके बेटे के साथ तीन दोस्तों ने उसका रेप किया और उसके गुप्तांग के साथ छेड़खानी की। आरोपियों ने किशोर के साथ मारपीट की।  

पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार 
डीसीपी सेन ने बताया कि व्यापक परामर्श पर बच्चे की मां ने मामले का खुलासा किया। किशोर को एक छोटी सी बात पर लड़ाई के बाद निशाना बनाया गया था। आरोपियों में से एक को पकड़ लिया गया है। पकड़े गए आरोपी को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने पोक्सो अधिनियम की धारा 6 धारा 377 और 74 के तहत मामला दर्ज कर लिया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.