रोमांस के बाद बीड़ी सुलगाते हुए वीडियो वायरल, देखिए बुजुर्ग का टशन

दिल्ली मेट्रो में आपका स्वागत है रोमांस के बाद बीड़ी सुलगाते हुए वीडियो वायरल, देखिए बुजुर्ग का टशन

रोमांस के बाद बीड़ी सुलगाते हुए वीडियो वायरल, देखिए बुजुर्ग का टशन

Tricity Today | Video Viral

News Delhi : दिल्ली मेट्रो अक्सर किसी न किसी घटना को लेकर चर्चाओं में रहती है। आम तौर पर मेट्रो में रोमांस, लड़ाई-झगड़ा, डांस का वीडियो वायरल होता रहा है। लेकिन, इस बार कुछ अलग ही हुआ है। हाल में एक वीडियो सामने आया है। इसमें एक अधेड़ उम्र का आदमी बीड़ी सुलगाते दिखाई दे रहा है। बिना किसी डर के आदमी जलती हुई माचिस की तीली नीचे गिरा देता है और धुआं छोड़ते हुए बीड़ी पी लेता है। वीडियो वायरल
आदमी ऐसे आराम से दोनों हाथों को करीब लाकर बीड़ी जलाता है, जैसे वह अपने घर के बाहर चारपाई पर आराम फरमा रहा हो। वीडियो में यह भी देखा गया कि जैसे ही शक्स ने बीड़ी जलाने की तैयारी शुरू की। तभी बगल में बैठा यात्री उठकर चला जाता है। फिर तभी एक यात्री उन्हें मेट्रो में बीड़ी जलाने पर टोकता है। इसका वीडियो मेट्रो में सवार किसी यात्री ने अपने फोन में कैद कर वायरल कर दिया है।

मेट्रो में धूम्रपान पर बैन
दिल्ली मेट्रो में दिल्ली मेट्रो में धूम्रपान पर बैन है। स्टेशन पर जांच के दौरान पकड़े जाने पर बीड़ी-सिगरेट जब्त कर लिया जाता है। लेकिन, लगता है शख्स की बढ़ती उम्र और देहाती लुक में होने के कारण सुरक्षाकर्मियों ने बिना जांच किए उन्हें जाने दिया। आखिर यह वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी किसी को नहीं है। लोग मेट्रो को टैग कर वीडियो शेयर कर रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.