चलती ट्रेन में टॉयलेट करने का वीडियो वायरल, दिल्ली मेट्रो का बताया जा रहा फुटेज

Delhi News : चलती ट्रेन में टॉयलेट करने का वीडियो वायरल, दिल्ली मेट्रो का बताया जा रहा फुटेज

 चलती ट्रेन में टॉयलेट करने का वीडियो वायरल, दिल्ली मेट्रो का बताया जा रहा फुटेज

Google Image | Symbloic Image

Delhi News : दिल्ली मेट्रो में लगातार इंस्टाग्राम रिल्स और वीडियो बनाने का सिलसिला जारी है। मेट्रो के अंदर आपने कभी डांस, कभी मारपीट, तो कभी अश्लील हरकत करने के कई मामलों के वीडियो देखे होंगे। मगर, हाल में मेट्रो के अंदर का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। वीडियो में एक व्यक्ति चलती मेट्रो ट्रेन में एक प्लास्टिक बोतल में टॉयलेट करता हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि अभी तक यह जानकारी नहीं मिली है कि यह वीडियो कब का है और कहां का है। सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

वीडियो में व्यक्ति बता रहा मजबूरी
हाल ही में सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को दिल्ली मेट्रो ट्रेन के होने का दावा किया जा रहा है। वायरल वीडियो में एक पीले रंग की शर्ट और जींस पहने व्यक्ति चलती मेट्रो ट्रेन में एक प्लास्टिक बोतल में टॉयलेट करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में अन्य लोग उसे रोकते हुए पूछ रहे हैं कि स्टेशन पर उतरकर पेशाब करो, ऐसी क्या मजबूरी है। इस बात का वह व्यक्ति जवाब देते हुए कह रहा है कि मजबूरी है, यह लास्ट ट्रेन है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। हालांकि अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि यह वीडियो कब का और कहां का है।

इससे पहले भी कई वीडियो हुए वायरल
दिल्ली मेट्रो ट्रेन के अंदर तरह-तरह की हरकतों के कई वीडियो इससे पहले भी वायरल हो चुके हैं। कभी मारपीट करने, कभी बीड़ी जलाने, कभी डांस करने और कभी अश्लील हरकतों के वीडियो वायरल हुए हैं। इसके अलावा दिल्ली मेट्रो में एक कपल का वीडियो भी वायरल हुआ था। इसमें कपल एक-दूसरे के मुंह में कुल्ला करते हुए दिख रहे थे। बार-बार वीडियो वायरल होने के बाद लोगों द्वारा ऐसा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की जाती है, मगर मेट्रो में वीडियो बनाने का सिलसिला जारी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.