वोट देने वालों को एनसीआर के इन होटलों में मिलेगी 20 प्रतिशत छूट, फायदे लेने के लिए लिंक पर क्लिक करें

Lok Sabha Election : वोट देने वालों को एनसीआर के इन होटलों में मिलेगी 20 प्रतिशत छूट, फायदे लेने के लिए लिंक पर क्लिक करें

वोट देने वालों को एनसीआर के इन होटलों में मिलेगी 20 प्रतिशत छूट, फायदे लेने के लिए लिंक पर क्लिक करें

Google Photo | Symbolic Photo

Lok Sabha Election 2024 : मतदाताओं की भागीदारी बढ़ाने के लिए दिल्ली के करोल बाग और नजफगढ़ क्षेत्रों में एक अनोखी पहल की गई है। लॉजिंग हाउस ओनर्स एसोसिएशन और होटल एंड रेस्तरां एसोसिएशन ने वोट देने वाले मतदाताओं को 20% की विशेष छूट देने का फैसला किया है। पात्र मतदाता अपनी उंगली पर स्याही के निशान को दिखाकर इस छूट का लाभ उठा सकते हैं। संबंधित होटलों और गेस्टहाउस में कमरे बुक करने पर उन्हें 20% की छूट दी जाएगी। यह अभियान करोल बाग और नजफगढ़ जोन के निगम उपायुक्तों द्वारा शुरू किया गया है।

क्यों लिया यह फैसला
निगम उपायुक्त अभिषेक मिश्रा ने कहा कि इस पहल का उद्देश्य लोगों को मतदान के महत्व के बारे में जागरूक करना और अधिक से अधिक लोगों को वोट डालने के लिए प्रोत्साहित करना है। जन स्वास्थ्य विभाग अन्य व्यापारियों से भी इस अभियान में शामिल होने का आग्रह कर रहा है। यह पहल मतदाताओं को लोकतांत्रिक प्रक्रिया में भाग लेने के लिए प्रेरित करती है और साथ ही व्यावसायिक गतिविधियों को भी बढ़ावा देती है। अधिकारी आशा करते हैं कि इससे मतदान प्रतिशत में वृद्धि होगी।

अधिक से अधिक लोग दें वोट
इस योजना के पीछे विचार है कि अधिक से अधिक लोग मतदान के महापर्व में शामिल हों। जनप्रतिनिधियों ने इस पहल की शुरुआत की है ताकि हर नागरिक अपना महत्वपूर्ण अधिकार का इस्तेमाल करे। चुनावी रंगमंच पर यह नया कदम उत्साह और उमंग से भरा हुआ है। मतदाताओं के लिए नए आकर्षण और प्रलोभन सामने आ रहे हैं। लोकतंत्र के इस उत्सव में सभी को शामिल होने की अपील की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.