मामूली बात पर दो लड़कियां बनी खून की प्यासी, सिंगर को पर्स वाली दीदी ने पीटा, Video

दिल्ली मेट्रो बना कुरुक्षेत्र : मामूली बात पर दो लड़कियां बनी खून की प्यासी, सिंगर को पर्स वाली दीदी ने पीटा, Video

मामूली बात पर दो लड़कियां बनी खून की प्यासी, सिंगर को पर्स वाली दीदी ने पीटा, Video

Tricity Today | दिल्ली मेट्रो बना कुरुक्षेत्र

Delhi Metro News : दिल्ली मेट्रो में सफर करने वालों को नई-नई वीडियो वायरल होती हैं। कुछ दिनों पहले एक वीडियो में मेट्रो के अंदर कुछ महिलाएं आपस में लड़ाई करती नजर आई थीं। वे एक-दूसरे के बाल खींचकर हाथापाई कर रहीं थीं। इसके अलावा एक वीडियो ऐसी भी थी, जिसमें कपल जूते में कोल्ड्रिंक पी रहे थे। हाल ही में एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दो लड़कियां सीट को लेकर एक-दूसरे से भिड़ रही हैं। दोनों के बीच काफी बहस हुई। बस इतना ही नहीं नौबत मारपीट तक आ गई। टच होने पर बिगड़ी बात
दिल्ली मेट्रो की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में दो लड़कियां एक सीट के पास खड़ी हैं। वहीं इतने में सीट के पास खड़ी एक महिला अंग्रेजी में कहती है कि हाउ डेयर यू टच मी। जिसके बाद दोनों के बीच बहस होती है और एक दूसरे को धक्का दे देती है। जिसमें एक लड़की थप्पड़ मार देती है और फिर अपना टांग अड़ाकर गिराने की कोशिश भी करती है, लेकिन दूसरी लड़की पलटवार करते हुए मारती है।

 तू जानती नहीं है मैं कौन हूं
इसके बाद दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं शुरू हो जाती है। जिसमें एक लड़की दूसरी वाली को कहती है तू जानती नहीं है मैं कौन हूं, तुझे इतना फोड़ूंगी न। वही आगे ये भी कहती है कि मैं एक सिंगर हूं। बताया जा रहा है कि सीट को लेकर दोनों के बीच बात बिगड़ी थी। इस बीच वहां मौजूद किसी शख्स ने इस पूरे मामले का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.