मेट्रो ट्रेन में घिनौनी हरकत पर महिला आयोग सख्त, दिल्ली पुलिस को जारी किया नोटिस

New Delhi News : मेट्रो ट्रेन में घिनौनी हरकत पर महिला आयोग सख्त, दिल्ली पुलिस को जारी किया नोटिस

मेट्रो ट्रेन में घिनौनी हरकत पर महिला आयोग सख्त, दिल्ली पुलिस को जारी किया नोटिस

Google Image | दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल

New Delhi :  दिल्ली मेट्रो अक्सर सुर्ख़ियों में छायी रहती है। वजह उसके द्वारा दी गयी सुविधाएं नहीं, बल्कि उसमें होने वाली हरकतें हैं। बीते कुछ महीनों में मेट्रो के अंदर के काफी वीडियो वायरल हुए हैं। वीडियों में बेशर्मी की हदें पार करते युवा जोड़े और कहीं महिलाओं की आपसी लड़ाई होती है। इनमें गाली गलौंज भी सुनी जा सकती है। अभी दो दिन पहले ही एक ऐसी ही शर्मनाक घटना दिल्ली मेट्रो की रेड लाइन में हुई है, जहां एक आदमी एक बच्ची को देखते हुए Masturbation करते हुए पकड़ा गया। इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। 
 
दिल्ली मेट्रो की रेड लाइन रूट पर हुई घिनौनी हरकत
स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को कहा है कि दिल्ली मेट्रो की रेड लाइन रूट पर 30 अगस्त की रात 8.30 बजे एक सिरफिरे ने मेट्रो में घिनौनी हरकत की है। उन्होंने नोटिस में इस हरकत पर की जाने वाली कार्रवाई की जानकारी मांगी है। स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को यह निर्देश दिया है कि वे उन्हें इस घटना से सम्बंधित की गई करवाई की जानकारी दें।

महिला आयोग ने पुलिस से मांगी जानकारी
दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस से यह भी जानना चाहा है कि मेट्रो ट्रेन में घिनौनी हरकत करने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई या नहीं और एफआईआर दर्ज की गई है तो उसकी गिरफ्तारी हुई या नहीं। उन्होंने इस मामले में दिल्ली पुलिस को सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.