आरोपी ने कहा- मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार, रूम नंबर 112 का सच जानने के लिए योगी आदित्यनाथ ने बनाई टीम

यूपी भवन में अभिनेत्री का यौन शोषण : आरोपी ने कहा- मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार, रूम नंबर 112 का सच जानने के लिए योगी आदित्यनाथ ने बनाई टीम

आरोपी ने कहा- मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार, रूम नंबर 112 का सच जानने के लिए योगी आदित्यनाथ ने बनाई टीम

Tricity Today | यूपी भवन में अभिनेत्री का यौन शोषण

New Delhi/Lucknow News : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में स्थित यूपी भवन में अभिनेत्री के साथ यौन शोषण के मामले में अब आरोपी का बयान सामने आया है। आरोपी का कहना है, "मैं हर तरीके की जांच के लिए तैयार हूं। मैं अपना नार्को टेस्ट के लिए भी तैयार हूं।" आरोपी का कहना है कि उनको एक साजिश के तहत फंसाया गया है। वहीं दूसरी ओर इस मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जांच के आदेश दिए है। अभी तक इस पूरे प्रकरण में 3 कर्मचारियों को सस्पेंड किया जा चुका है। 

क्या है पूरा मामला
दिल्ली में रहने वाले महाराणा प्रताप सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजवर्धन सिंह परमार बीते 26 मई को एक अभिनेत्री को लेकर यूपी भवन में पहुंचे थे। यूपी भवन में लगे सीसीटीवी कैमरे में उनके आते हुए की रिकॉर्डिंग हुई थी। जिसे साफतौर पर देखा सकते है कि 26 मई 2023 की दोपहर 12:20 बजे राजवर्धन सिंह परमार एक अभिनेत्री को लेकर यूपी भवन में पहुंचते है। उसके बाद राज्यवर्धन सिंह परमार और महिला अभिनेत्री 26 मई की दोपहर 01:05 बजे उस कमरे से बाहर चले जाते है। यूपी भवन से निकलने के बाद महिला अभिनेत्री सीधा चाणक्यपुरी कोतवाली पहुंचती है। जहां पर राज्यवर्धन सिंह परमार के खिलाफ यौन शोषण के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाती है।

राज्यवर्धन सिंह परमार की सफाई
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में राज्यवर्धन सिंह परमार का कहना है, "मैं 26 मई को दिल्ली में होने वाले नशा मुक्ति कार्यक्रम में शामिल होने के लिए घर से निकला था। घर से निकलने के बाद मैं सीधा विट्ठल भाई पटेल हाउस पहुंचा। वहां पर मेरी मुलाकात उस महिला से हुई थी। महिला ने मुझसे कहा था कि उनको भी नशा मुक्ति को लेकर हो रहे कार्यक्रम में जाना है। महिला अभिनेत्री मेरी गाड़ी में बैठ गई। रास्ते में मुझसे कहने लगी कि मुझे भूख लगी है। उसके बाद मैं अभिनेत्री को लेकर खाना-खाने के लिए यूपी भवन चला गया। वहां पर 2 लस्सी मंगाने का आर्डर दिया। लस्सी लाने में कुछ देरी हो गई थी। इसी वजह से हम बिना कुछ खाए-पिए वहां से निकल गए। यूपी भवन से निकलने के कुछ देर बाद महिला अभिनेत्री का मेरे पास व्हाट्सएप कॉल आया और उसने मुझसे ₹50,000 की मांग की। रुपए नहीं देने पर रेप केस में फंसाने की धमकी दी।" उनका कहना है, "अभिनेत्री मुझे फंसा रही है। सभी आरोप बेबुनियाद हैं। मैं हर प्रकार की जांच के लिए तैयार हूं।"

महिला अभिनेत्री ने मुकदमे में क्या लिखवाया
महिला अभिनेत्री ने दिल्ली के चाणक्यपुरी कोतवाली में एफआईआर दर्ज करवाते हुए कहा, "राजवर्धन सिंह परमार खुद को भाजपा नेता और राजनाथ सिंह को अपना ताऊ बताता है। मेरी पहली बार उससे मुलाकात 25 मई 2023 को विट्ठल भवन पटेल चौक दिल्ली के कैफे कॉफी शॉप में हुई। उसने मुझे 26 मई 2023 को भी इसी भवन पर बुलाया। मुझे यह कहकर यूपी भवन ले गए कि चलो आपको वहां नितिन गडकरी और राजनाथ सिंह से मिलवाता हूं। रूम में जाकर देखा तो वहां कोई नहीं था। अंदर से लॉक लगाकर राजवर्धन सिंह परमार ने वेट करने के लिए कहा कि कुछ देर में दोनों नेता आ रहे हैं, उसके बाद मीटिंग हो जाएगी। इस दौरान आरोपी बाथरूम से गया। वहां कपड़े उताकर बाहर आया और मेरे सामने खड़ा हो गया। मैंने भागने की कोशिश की तो जबरदस्ती करने लगा। मुझे धमकी देने लगा कि तुम्हारा करियर बना दूंगा और एक मिनट में बिगाड़ भी दूंगा।"

योगी आदित्यनाथ ने दिए जांच के आदेश
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। पूरे मामले की जांच मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव एसपी गोयल को सौंपी गई है। इस प्रकरण में अभी तक यूपी भवन के व्यवस्था अधिकारी दिनेश कारूष, राकेश चौधरी और पारस को सस्पेंड कर दिया गया है। इस मामले में अभी और भी अधिकारियों पर एक्शन हो सकता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.