नाना ने वेलकम का हिस्सा न होने पर जताया खेद, बताई बड़ी वजह

Bollywood News : नाना ने वेलकम का हिस्सा न होने पर जताया खेद, बताई बड़ी वजह

नाना ने वेलकम का हिस्सा न होने पर जताया खेद, बताई बड़ी वजह

Google Image | Nana Patekar

Noida Desk : अभी हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी मशहूर फिल्म वेलकम-3 का टीज़र  रिलीज हुआ था। इस फिल्म में काफी लम्बी और बड़ी स्टारकास्ट है। लेकिन, वेलकम-3 में उदय और मजनूं का किरदार निभाने वाले अभिनेता नाना पाटेकर और अनिल कपूर इसमें नहीं हैं। इनकी जगह संजय दत्त और अरशद वारसी को लिया गया है। उनकी जोड़ी सर्किट और मुन्ना भाई की तरह इस फिल्म में अपनी पिछली फिल्मों की तरह जादू चलाएगी।

नाना ने जाहिर की निराशा
इस बाबत नाना पाटेकर से बात की गयी। वह अपनी फिल्म द वैक्सीन वॉर के प्रचार के लिए आये थे। उन्होंने आगामी फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' में अपनी अनुपस्थिति के बारे में कहा कि वेलकम-3 में प्रभावशाली कलाकारों की टोली है। नाना पाटेकर ने अपनी ही सुपरहिट फ्रेंचाइजी के सीक्वल से बाहर किए जाने को लेकर निराशा खुलकर जाहिर की।

शायद मैं बूढ़ा हो गया हूं
नाना ने कहा, 'शायद मैं बहुत बूढ़ा और पुराना अभिनेता हूं। इसीलिए उन्होंने मुझे 'वेलकम-3' के लिए नहीं चुना। शायद 'द वैक्सीन वॉर' के निर्माता मेरे बारे में ऐसा महसूस नहीं करते, इसीलिए उन्होंने मुझे इसमें कास्ट किया है। यह बिल्कुल सरल है।" यह देखना मजेदार रहेगा कि क्या उदय और मजनूं के बिना दर्शक वेलकम-3 को उतना ही प्यार देंगे, जितना उन्होंने पिछली वेलकम सीरीज की दो फिल्मों को दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.