इस बार बिग बॉस की सिर्फ आंख ही नहीं, दिल और दिमाग भी दिखेंगे 

Big Boss 17 : इस बार बिग बॉस की सिर्फ आंख ही नहीं, दिल और दिमाग भी दिखेंगे 

इस बार बिग बॉस की सिर्फ आंख ही नहीं, दिल और दिमाग भी दिखेंगे 

Google Image | Symbolic Image

Noida Desk : बिग बॉस सीजन 17 का टीज़र आज कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पर रिलीज़ किया गया है। टीज़र के मुताबिक इस बार भी शो को सलमान खान द्वारा ही होस्ट किया जायेगा। सलमान खान पिछले 14 सालों से बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं। उनके द्वारा वीकेंड के वार पर जिस तरह घर के सदस्यों को उनकी गलती पर समझाया जाता है, वह दर्शकों को काफी पसंद आता है। यही कारण है कि बिग बॉस की वीकेंड के वार की रेटिंग वीक डेज के मुकाबले हमेशा ज्यादा होती है और लोगों को उनका अंदाज हमेशा से पसंद आता है। यही वजह है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला बिग बॉस बड़े पैमाने पर प्रशंसकों को आकर्षित करता है। बिग बॉस 17 का पहला टीजर रिलीज हो गया है और यह अधिक ट्विस्ट और ड्रामा का वादा करता है।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


मजेदार होगा बिग बॉस सीजन 17
इस बार के बिग बॉस ott-2 की सफलता के बाद लोगों को इस में बिग बॉस सीजन 17 से काफी उमीदें हैं। इस बार का सीजन काफी मजेदार होगा। इसीलिए मेकर्स भी इससे सफल बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ेंगे। रिपोर्टों से पता चला है कि आगामी सीज़न में पूर्व प्रतियोगियों और भागीदारों को वापस लाया जाएगा, जो शो में और अधिक ड्रामा जोड़ देगा।

अभी के लिए इतना ही, प्रोमो हुआ खत्म
बिग बॉस 17 का टीज़र देखने में ही काफी मजेदार लग रहा है, इसकी शुरुआत में सलमान खान कहते हैं, “अब तक सिर्फ आपने बिग बॉस की आंखें देखी हैं। अब दिखेंगे बिग बॉस के तीन अवतार, दिल, दिमाग और दम। अभी के लिए इतना ही। प्रोमो हुआ ख़त्म।” अब दर्शकों को इंतज़ार है कि शो का ट्रेलर और कंटेस्टेंट की झलक कब देखने को मिलेगी। शो को अक्टूबर के अंत में कलर्स टीवी पर दिखाया जायेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.