रणबीर और विक्की की फिल्म एक साथ रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ और ‘सैम बहादुर’ की टक्कर

Bollywood News : रणबीर और विक्की की फिल्म एक साथ रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ और ‘सैम बहादुर’ की टक्कर

रणबीर और विक्की की फिल्म एक साथ रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ और ‘सैम बहादुर’ की टक्कर

Google Image | Symbolic Image

Noida Desk (अंकित दहिया) : दिसंबर की शुरुआत में दो बड़ी मूवी के साथ रिलीज हुई है। रणबीर कपूर और विक्की कौशल आमने सामने हैं। आज एक दिसंबर से रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ और विक्की कौशल की मूवी ‘सैम बहादुर’ सिनेमाघर में रिलीज हुई है। बॉक्स ऑफिस पर ‘सैम बहादुर’ ने ‘एनिमल’ को टक्कर दी है। सिनेमाघरों में फैंस की लाइन लग गई है। लोगों के रिसपांस आने शुरू हो गए हैं।

‘एनिमल’ में रणबीर कपूर और अनिल कपूर एक साथ
‘एनिमल’ मूवी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आज उनका इंतजार खत्म हो गया। ‘एनिमल’ सिनेमाघर में एक दिसंबर को रिलीज हो गई है। इस मूवी में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना मुख्य किरदार में हैं। ‘एनिमल’ संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनकर तैयार हुई है।

‘सैम बहादुर’ ने बटोरा लोगों का प्यार

विक्की कौशल की सैम बहादुर भी रिलीज हो गई है। मेघना गुलजार की डायरेक्शन में बनी फिल्म खूब धमाल मचा रही है। अनुमान है कि ओपनिंग डे पर ‘सैम बहादुर’ 6 करोड़ के आसपास कमा सकती है। विक्की कौशल की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई है।

दोनों फिल्मों को मिला लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स

दोनों फिल्मों को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। खबरों के अनुसार, फिल्म ‘एनिमल’ ने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग से 13 करोड़ 95 लाख की कमाई कर ली है। वहीं ‘सैम बहादुर’ फिल्म एनिमल से पीछे रही है। ‘सैम बहादुर’ फिल्म 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है तो ‘एनिमल’ फिल्म को 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.