33 हजार वोटों से हारे कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा, हार के बाद फूट-फूटकर रोने का वीडिया वायरल

हरियाणा विधानसभा चुनाव : 33 हजार वोटों से हारे कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा, हार के बाद फूट-फूटकर रोने का वीडिया वायरल

33 हजार वोटों से हारे कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा, हार के बाद फूट-फूटकर रोने का वीडिया वायरल

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Faridabad News : हरियाणा विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने जीत की हैट्रिक लगाने की दिशा में कदम बढ़ा दिए हैं। अभी तक के नतीजों के अनुसार, बीजेपी एक बार फिर से राज्य में सरकार बनाने जा रही है। इस बीच कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा का एक भावनात्मक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फरीदाबाद एनआईटी सीट से मौजूदा विधायक नीरज शर्मा चुनाव में हार का सामना करने के बाद मतगणना केंद्र से बाहर निकलते ही फूट-फूटकर रोने लगे। 

हार के बाद समर्थकों के बीच भावुक हुए नीरज शर्मा
नीरज शर्मा फरीदाबाद एनआईटी सीट पर बीजेपी के सतीश कुमार से हार गए हैं। 21 राउंड की मतगणना के बाद सतीश कुमार ने 91,992 वोट प्राप्त किए, जबकि नीरज शर्मा को केवल 58,774 वोट ही मिल सके। यह हार नीरज शर्मा के लिए काफी दुखदाई रही। जिसके चलते वह अपने समर्थकों के बीच भावुक हो गए। उनके कार्यकर्ता उन्हें चुप कराने की कोशिश करते दिखाई दिए।

फरीदाबाद एनआईटी विधानसभा से विधायक है नीरज शर्मा
फरीदाबाद एनआईटी विधानसभा क्षेत्र हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों में शामिल है और फरीदाबाद जिले का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। यह क्षेत्र फरीदाबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र का भी हिस्सा है। चुनाव आयोग की सिफारिशों के आधार पर इस क्षेत्र का गठन 2009 में हुआ था, जब पहली बार यहां विधानसभा चुनाव कराए गए थे। नीरज शर्मा की हार ने यह दर्शाया कि इस चुनाव में बीजेपी का दबदबा बना हुआ है, जबकि कांग्रेस के लिए यह एक बड़ी चुनौती बनकर सामने आया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.