यूथ फेस्टिवल प्रतिभा निखारने का बेहतर प्लेटफार्म, प्रतिभाशाली युवा बनते हैं औरों के लिए प्रेरणा स्रोत

Faridabad News : यूथ फेस्टिवल प्रतिभा निखारने का बेहतर प्लेटफार्म, प्रतिभाशाली युवा बनते हैं औरों के लिए प्रेरणा स्रोत

यूथ फेस्टिवल प्रतिभा निखारने का बेहतर प्लेटफार्म, प्रतिभाशाली युवा बनते हैं औरों के लिए प्रेरणा स्रोत

Tricity Today | यूथ फेस्टिवल प्रतिभा निखारने का बेहतर प्लेटफार्म

Faridabad News : एसडीएम फरीदाबाद परमजीत चहल ने कहा कि यूथ फेस्टिवल युवाओं की प्रतिभा निखारने का बेहतर प्लेटफार्म होता है। प्रतिभाशाली युवा फेस्टिवल के जरिये अन्य युवाओं के प्रेरणा स्रोत बनते हैं। एसडीएम चहल गुरुवार को गवर्नमेंट कॉलेज खेड़ी गुजरान में जिला फरीदाबाद, पलवल और झज्जर जिला के कालेजों  के विद्यार्थियों के लिए एमडी यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित यूथ फेस्टिवल को शुभारंभ अवसर पर उपस्थित युवाओं को संबोधित कर रहे थे।

युवाओं को अपना हुनर दिखाने का मौका
एसडीएम परमजीत चहल ने कहा कि यूथ फेस्टिवल फाइन आर्ट से जुड़ी प्रकृति की नजदीकी ले जाने में सहायक होती है। इससे फेस्टिवल में भाग लेने वाले युवाओं को प्रकृति की ओरिजिनल्टी के साथ साथ जोड़ती है। फेस्टिवल के जरिए युवा विद्यार्थियों में छिपी हुई कला का बेहतर प्रदर्शन करने का बेहतर मौका मिलता है। फेस्टिवल में बहुत सारे लोग प्रतिभागियों की कला देखकर उनका अनुसरण करते हैं। यूथ फेस्टिवल में युवाओं को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलता है। जिससे कि भागीदार युवा कई युवाओं की प्रेरणा का स्रोत बनता है।

तीनों जिलों के 43 कॉलेज ले रहे हैं हिस्सा
बता दें कि एमडीयू के जोनल यूथ फेस्टिवल में पांच क्षेत्र में कंपटीशन के जरिए तीनों जिलों से लगभग 43 कॉलेज के विद्यार्थी अपने भागीदारी सुनिश्चित कर रहे हैं। जोनल यूथ फेस्टिवल में मुख्य अतिथि के तौर पर ज्योति शरण, एमडीयू के एडिशनल निदेशक डॉ प्रताप राठी, डॉ शमशेर अहलावत व सुधांशु उपाध्याय का कॉलेज की प्रिंसिपल अर्चना वर्मा ने मेहमानों का शाल ओढा कर स्मृति चिन्ह देकर भी सम्मानित करके स्वागत किया। वहीं जोनल युथ फेस्टिवल के शुभारंभ अवसर मंत्रो उच्चरण के साथ मा सरस्वती वंदना करके दीप प्रज्वलित किया गया।    
 
यूथ फेस्टिवल में ये महानुभाव रहे उपस्थित
युद्ध फेस्टिवल के शुभारंभ अवसर पर प्रिंसिपल डाक्टर चन्द्र वशिष्ठ, डॉक्टर रचना खुल्लर, डॉ अंजू दुआ, प्रोफेसर आरपी आर्य, बीडीसी चेयरपर्सन  बागवती लौहिया, सरपंच रणबीर लौहिया सहित कई शिक्षाविद मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.