गाजियाबाद में धूमधाम से मनाया 75वां गणतंत्र दिवस, 20 पुलिसकर्मियों को किया गया सम्मानित

Republic Day 2024 : गाजियाबाद में धूमधाम से मनाया 75वां गणतंत्र दिवस, 20 पुलिसकर्मियों को किया गया सम्मानित

गाजियाबाद में धूमधाम से मनाया 75वां गणतंत्र दिवस, 20 पुलिसकर्मियों को किया गया सम्मानित

Tricity Today | 75वां गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिसकर्मियों को किया गया सम्मानित

Ghaziabad News : गाजियाबाद पुलिस लाइन में 75वां गणतंत्र दिवस (75th Republic Day) धूमधाम से मनाया गया। सबसे पहले पुलिसकर्मियों ने परेड के साथ दर्शकों का मन मोह लिया। पुलिस परेड देख कर सर्द हवाओं के बीच दीर्घा में बैठे दर्शकों में भी जोश भर दिया। दर्शकों ने भी तालियां बजाकर पुलिसकर्मियों का उत्साह बढ़ाया। इसके बाद स्कूली बच्चों ने देशभक्ति गीतों पर प्रस्तुति देकर कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए।

सांसद जनरल वीके सिंह मुख्य अतिथि  
75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर गाजियाबाद के सांसद जनरल वीके सिंह मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। कार्यक्रम की शुरुआत ध्वजारोहण के साथ की गई। इसके बाद सभी ने मिलकर सामूहिक राष्ट्रगान गाया। पुलिस लाइन में हुए इस कार्यक्रम में पुलिसकर्मियों ने परेड निकाली और स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए। इस दौरान स्कूली बच्चों ने देशभक्ति गीतों के माध्यम से लोगों का मन मोह लिया। कार्यक्रम में सांसद वीके सिंह और गाजियाबाद पुलिस कमिश्नर ने 20 पुलिसकर्मियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस दौरान साहसिक कार्यों के लिए सम्मान के साथ प्रशस्ति पत्र दिए गए। 

गाजियाबाद सांसद और कमिश्नर ने बढ़ाया होंसला 
सांसद द्वारा स्कूली बच्चों को भी कार्यक्रम के लिए पुरस्कार प्रदान किए गए। गाजियाबाद में सामाजिक कार्य करने वाले लोगों को भी सम्मानित किया गया। सांसद वीके सिंह के साथ गाजियाबाद के पुलिस कमिश्नर अजय मिश्रा ने भी गाजियाबाद पुलिस का उत्साहवर्धन किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.