83 वर्षीय महिला ने 13वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, कब्जे से मिला आईफोन

गाजियाबाद : 83 वर्षीय महिला ने 13वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, कब्जे से मिला आईफोन

83 वर्षीय महिला ने 13वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, कब्जे से मिला आईफोन

Google Photo | प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad : इंदिरापुरम थाना क्षेत्र अहिंसा खण्ड-1 में स्थित हाई राइज इमारत जयपुरिया सनराइज ग्रीन सोसायटी अपनी बेटी से मिलने आई एक बुजुर्ग महिला ने तेहरवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बुजुर्ग महिला की पहचान 83 वर्षीय उमा शुक्ला के रूप में हुई। मृतका के पास से एक आईफोन मोबाइल और कुछ नगदी भी बरामद हुई है। पुलिस ने फिलहाल महिला के परिजनों को सूचित करते हुए वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

13वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड
इंदिरापुरम इलाके की 230 महागुन मेनशन फस्ट सोसाइटी में रहने वाली 83 वर्षीय उमा शुक्ला पत्नी सोमदत्त की बेटी और दामाद अहिंसा खण्ड-1 में स्थित जयपुरिया सनराइज ग्रीन सोसाइटी की तेहरवीं मंजिल के फ्लैट नम्बर 1401 में रहते हैं। सोसाइटी के गेट पर हुई एंट्री के मुताबिक बुजुर्ग महिला ने करीब 8:30 बजे सोसाइटी में एंट्री की थी और करीब 11:00 बजे उन्होंने फ्लैट की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली। जैसे ही यह घटना घटी तो सोसाइटी में अफरा तफरी का माहौल हो गया और लोग मौके पर एकत्र हो गए। 

महिला के परिजनों ने अहम जानकारी
उधर महिला की बेटी और अन्य घरवाले भी मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने बताया कि उनकी मां कुछ समय से डिप्रेशन में चल रही थीं। जिनका उपचार चल रहा था और इसी कारण से उन्होंने यह कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

कारण जानने में जुटी पुलिस
एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को करीब 11:00 बजे यह सूचना मिली थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका की शिनाख्त के बाद उनके परिजनों को भी सूचित कर दिया गया। मौके पर ही मृतका के बेटे आशीष शुक्ला भी मौके पर पहुंचे उन्होंने बताया कि उनकी मां का डिप्रेशन का उपचार चल रहा था। डिप्रेशन के कारण ही उन्होंने आत्महत्या की है। फिलहाल मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.