कांवड़ खंडित होने पर बेकाबू हुए कांवड़िए, कार पर बरसाए डंडे, चालक को भी पीटा

गाजियाबाद में बवाल : कांवड़ खंडित होने पर बेकाबू हुए कांवड़िए, कार पर बरसाए डंडे, चालक को भी पीटा

कांवड़ खंडित होने पर बेकाबू हुए कांवड़िए, कार पर बरसाए डंडे, चालक को भी पीटा

Tricity Today | मुरादनगर में कार को तोड़ते कांवड़िए

Ghaziabad News : मुरादनगर में एक कार से कांवड़िए को टक्कर लग जाने के बाद मुरादनगर  में बड़ा बबाल हो गया। कांवड़ खंडित हो जाने की बात कहते हुए कांवड़िए नाराज हो गए और कार को घेरकर बुरी तरह डंडे बरसाए। घटना के दौरान मेरठ रोड पर जाम लग गया। इतना ही नहीं गुस्साए कांवड़ियों ने कार चालक को भी गाडी से खींच कर बुरी तरह मारा पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने मुश्किल से कार चालक की जान बचाई। पुलिस ने गंभीर हालत में कार चालक को अस्पताल में भर्ती कराया है। उसके बाद कांवड़ियों का समझा बुझाकर जाम खुलवाया।

गाजियाबाद से मेरठ वाली लेन पर ही चल रहे वाहन
मेरठ रोड पर कांवड़ियों की भीड़ बढ़ने लगी है। शनिवार को कांवड़ियों का एक जत्था मुरादनगर स्थित श्रीहंस इंटर कॉलेज के सामने से गुजर रहा था। मेरठ से गाजियाबाद की ओर आने वाली लेन कांवड़ियों के लिए रिजर्व की गई है, जबकि गाजियाबाद से मेरठ की ओर जाने वाली लेन पर हल्के वाहन चल रहे है। एक ही लेन में दोनो दिशाओं को वाहनों का संचालन हो रहा है।

हंस इंटर कॉलेज के सामने कट पर हादसा
हंस इंटर कॉलेज के सामने कट पर कार एक कांवड़िए से मामूली सी टकरा गई, हालांकि चोट आने की सूचना नहीं है, लेकिन कांवड़ खंडित होने से कांवड़िए नाराज हो गए और कार को घेर कर डंडे बरसाने शुरू कर द‌िए। इसी बीच एक कांवड़िया कार की छत पर चढ़कर डंडे बरसाता देखा गया तो उसके साथियों ने चालक को कार से बाहर खींच लिया और बुरी तरह मारने के बाद कार को एक ओर पलट दिया। 

कांवड़ जमीन पर छूने से हुआ विवाद
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार के टकराने से कांवड़ जमीन को छू गई और ऐसे में कांवड़ को खंडित मान लिया। कांवड़ खंडित होने पर पर कांवड़ियों ने बवाल शुरू कर दिया। सड़क किनारे खड़े लोग वीडियो बनाते रहे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस मौके पर काफी देर से पहुंची तब तक कांवड़िए कार को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर चुके थे। पुलिस ने घायल ‌कार चालक ‌को अस्पताल में भर्ती कराया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.