एक कार और 15 बाइकें जलकर हुई राख, बाल-बाल बची 40 लोगों की जान

गाजियाबाद के अपार्टमेंट में लगी भीषण आग : एक कार और 15 बाइकें जलकर हुई राख, बाल-बाल बची 40 लोगों की जान

एक कार और 15 बाइकें जलकर हुई राख, बाल-बाल बची 40 लोगों की जान

Tricity Today | एक कार और 15 बाइकें जलकर हुई राख,

Ghaziabad News : गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र स्थित इंद्रप्रस्थ कॉलोनी में एक अपार्टमेंट के बेसमेंट में रविवार रात 2:30 बजे आग लग गई। आग से बेसमेंट में खड़ी एक कार और 15 बाइकें जल गईं। अपार्टमेंट्स में रहने वाले 16 परिवारों के करीब 40 सदस्यों को छत के रास्ते दूसरी बिल्डिंग में पहुंचाकर सुरक्षित बचा लिया गया। दमकल की तीन गाड़ियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया है। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है।

अपार्टमेंट में कुल 16 फ्लैट्स
सोसाइटी में रहने वाले बाली सिद्धू ने बताया कि एक चार मंजिला अपार्टमेंट है। इस अपार्टमेंट में कुल 16 फ्लैट्स हैं। अपार्टमेंट के नीचे ही बेसमेंट है, जहां निवासियों की गाड़ियां खड़ी होती हैं। अपार्टमेंट के फ्लैट्स तक जाने वाली सीढ़ियों के पास ही बेसमेंट पर सभी के बिजली बोर्ड लगे हुए हैं। 

रात करीब 2:30 बजे की घटना
मिली जानकारी के अनुसार रात करीब 2:30 बजे इन बोर्ड में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। ये सभी बोर्ड लकड़ी के बोर्ड पर फिक्स थे। इसलिए आग पलभर में बढ़ती गई और उसने पास में खड़े वाहनों को चपेट में लेना शुरू कर दिया। जैसे ही रेजिडेंट्स को आग की खबर मिली तो खलबली मच गई। सभी निवासियों ने छत के रास्ते से नीचे उतरकर अपनी जान बचाई है। इस घटना में एक कार और 15 बाइकें जल गई।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.