इंस्टाग्राम रील्स बनाते समय एक युवती और दो युवक की मौत, ट्रेन की चपेट में आने से हुआ हादसा

गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा : इंस्टाग्राम रील्स बनाते समय एक युवती और दो युवक की मौत, ट्रेन की चपेट में आने से हुआ हादसा

इंस्टाग्राम रील्स बनाते समय एक युवती और दो युवक की मौत, ट्रेन की चपेट में आने से हुआ हादसा

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। मसूरी थाना क्षेत्र अंतर्गत कल्लू गढ़ी के पास रेलवे लाइन के किनारे एक युवती और दो युवक इंस्टाग्राम पर रील्स बना रहे थे। उसी दौरान  तीनों युवा ट्रेन की चपेट में आ गए और तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मसूरी कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंची और तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि अभी तक किसी की भी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की छानबीन काफी गंभीरता से कर रही है।

कैसे हुआ पूरा हादसा
आजकल इंस्टाग्राम रील्स बनाने के चक्कर में लोग हादसे वाले स्थानों पर पहुंच जाते हैं। अधिकतर लोग ट्रेन के सामने और नदी के किनारे रील्स बनाते हैं। जिसकी वजह से लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ जाता है। इसी तरीके का मामला गाजियाबाद में आया है। डीसीपी क्राइम गाजियाबाद ने बताया कि एक लड़की और दो लड़के मसूरी थाना क्षेत्र अंतर्गत कल्लू गढ़ी रेलवे फाटक के किनारे इंस्टाग्राम पर रील्स बना रही थी। उसी दौरान वहां से पद्मावत एक्सप्रेसवे गुजरी। जिसमें तीनों चपेट में आ गए और तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

तीनों की उम्र कम है
प्राथमिक जांच में पता चला है कि लड़की की उम्र करीब 23 साल है। दोनों लड़कों की उम्र 27 से 30 साल के बीच बताई जा रही है। अभी तक किसी की पहचान नहीं हो सकी है। ट्रेन की चपेट में आने के कारण तीनों का शव बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हुआ है।

टिकटोक और इंस्टाग्राम के चक्कर में कई लोगों की मौत
आपको बता दें कि अब से पहले भी काफी लोग टिकटोक और इंस्टाग्राम पर रील्स बनाने के चक्कर में हादसे का शिकार हुए हैं। काफी लोग अपने गले में फांसी का फंदा लगाकर रील्स बनाते हैं और हल्की सी गलती हो जाने के कारण जान से हाथ धोना पड़ जाता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.