शादी न करने पर दे रहा आत्महत्या की धमकी

गाजियाबाद का सिरफिरा आशिक बना शाहरुख खान : शादी न करने पर दे रहा आत्महत्या की धमकी

शादी न करने पर दे रहा आत्महत्या की धमकी

Tricity Today | symbolic Image

Ghaziabad News : मोदीनगर थाना क्षेत्र में एक सिरफिरा आशिक डर फिल्म का शाहरूख बनकर एक विवाहिता को परेशान कर रहा है। विवाहिता का आरोप है कि युवक उस पर शादी का दबाव बना रहा है और ऐसा नहीं करने पर आत्महत्या के केस में फंसाने की धमकी दे रहा है। युवक के डर की वजह से महिला ने घर से बाहर निकला बंद कर दिया है। पीड़ित महिला द्वारा इसकी शिकायत पुलिस से की गई है। महिला ने बताया कि युवक उसके पति को भी जान से मारने की धमकी दे रहा है।

जानिए पूरा मामला
एक विवाहिता ने पुलिस को बताया कि वह अपने परिवार के साथ रहती है। पड़ोस में रहने वाला एक युवक उसे कुछ दिन से परेशान कर रहा है और उसके साथ अश्लील हरकत करता है। महिला का आरोप है कि युवक उसकी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दे रहा है। महिला ने बताया कि युवक उससे शादी करना चाहता है तथा आत्महत्या के केस में फंसाने की धमकी देकर शादी करने का दबाव बना रहा है। महिला ने बताया कि युवक ने उसके पति को भी जान से मारने की धमकी दी है। जिसके चलते वह काफी डर गई है और युवक के डर की वजह से उसने घर से बाहर निकलना बंद कर दिया है।

जल्द होगी गिरफ्तारी 
थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार को एक विवाहित महिला ने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाला एक युवक उसके साथ छेड़छाड़ करता है। युवक उससे शादी करना चाहता है और आत्महत्या की धमकी देकर महिला पर शादी करना का दबाव बना रहा है। इस मामले में पीड़ित महिला की शिकायत पर जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.