मामूली बात पर वारदात को दिया अंजाम, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान

गाजियाबाद में दुकान में लगाई आग : मामूली बात पर वारदात को दिया अंजाम, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान

मामूली बात पर वारदात को दिया अंजाम, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान

Google Image | symbolic Image

गाजियाबाद में दुकान में लगाई आग : 

जरा सी बात पर कुछ लोगों ने वारदात को दिया अंजाम, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान 

Ghaziabad News : गाजियाबाद में इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के मंगल चौक पर कुछ लोगों ने एक दुकानदार से मारपीट करने के बाद उसकी दुकान में आग लगा दी। घटना के बाद वहां हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने आग पर काबू पाया। आग से दुकान का सारा सामान जलकर राख हो गया। 

पहले दुकानदार को पीटा 
इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के मंगल चौक पर दुकानदार ने खाना देने से मना किया तो कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की और धमकी दी और अगले दिन दुकान में आग लगा दी। सूचना पर पहुंची दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया। आग में दुकान का सारा सामान जलकर राख हो गया। अरविंद कुमार ने एफआईआर में बताया कि मंगल बाजार चौक पर उसकी दुकान है। रात करीब एक बजे आशु त्यागी उसकी दुकान पर आया। उसने उससे खाना देने को कहा। वह मुझसे खाना मांग रहा था। उसने खाना देने से मना किया तो आरोपी ने अपने पांच साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की। दुकान में आग लगाने की धमकी देकर चला गया। 

आग से पूरी दुकान जली 
अगले दिन उसे पता चला कि उसकी दुकान में आग लग गई है। उसने दमकल विभाग को सूचना दी। सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ी भी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। इसमें उसकी पूरी दुकान जल गई। उसने आशु त्यागी पर आग लगाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.