मॉल की पार्किंग में कार ने मासूम बच्ची को कुचला, देरी होने पर चली गई जान

गाजियाबाद में बच्ची की दर्दनाक मौत : मॉल की पार्किंग में कार ने मासूम बच्ची को कुचला, देरी होने पर चली गई जान

मॉल की पार्किंग में कार ने मासूम बच्ची को कुचला, देरी होने पर चली गई जान

Google Image | symbolic Image

Ghaziabad News : गाजियाबाद के पॉश इलाके में एक मासूम बच्ची को कार से कुचलना का मामला सामने आया है। इस दर्दनाक हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। आरोप है कि घायल बच्ची को कार से कुचलना के बाद आरोपी ने बच्ची को अस्पताल ले जाने से साफ इनकार कर दिया। मृतका के पिता का आरोप है कि अस्पताल ले जाने में हुई देरी के कारण बच्ची की मौत हो गई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

ये है पूरा मामला 
गाजियाबाद के इंदिरापुरम क्षेत्र में शिप्रा मॉल की पार्किंग में एक तेज रफ्तार कार चालक ने साढ़े तीन साल की बच्ची को कुचल दिया। वैशाली निवासी विवेक पांडे अपनी बेटी रिद्धि पांडे के साथ शिप्रा मॉल से घूम कर बाहर आ रहे थे। इस दौरान पार्किंग से निकलकर वे पैदल ही आगे बढ़ रहे थे कि तभी पीछे से एक तेज रफ्तार होंडा सिटी कार चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए रिद्धि पांडे को कुचल दिया। इस दौरान पार्किंग में तैनात गार्ड ने बैरिकेड लगाकर कार चालक को रोक लिया। 

अस्पताल देरी से पहुंचने पर चली गई जान 
बच्ची के पिता का आरोप है कि दुर्घटना के  बाद घायल बच्ची को अस्पताल ले जाने के लिए कार चालक से विनती की गई लेकिन चालक ने घायल बच्ची को अस्पताल ले जाने से साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद बच्ची को अस्पताल ले जाया गया जहां देरी होने की वजह से बच्ची की मौत हो गई। इस घटना की शिकायत मृतका बच्ची के पिता विवेक पांडे द्वारा इंदिरापुरम थाने में की गई है। 

पुलिस ने आरोपी चालक को लिया हिरासत में 
इंदिरापुरम थाने की पुलिस ने शिकायत के मिलने के बाद आरोपी कार चालक को हिरासत में ले लिया है। इंदिरापुरम थाना प्रभारी का कहना है  कि शनिवार शाम को एक बच्ची को कार से कुचलने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके बाद बच्ची के पिता की शिकायत के बाद मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी कार चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.