ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त युवक को आया हार्टअटैक, वीडियो वायरल

गाजियाबाद में दुखद घटना : ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त युवक को आया हार्टअटैक, वीडियो वायरल

ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त युवक को आया हार्टअटैक, वीडियो वायरल

Social Video | वीडियो वायरल

Ghaziabad News: गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र में स्थित सरस्वती विहार निवासी एक युवक की जिम करते वक्त हार्टअटैक पड़ने से मौत हो गई। घटना के वक्त युवक ट्रेडमिल पर रनिंग कर रहा था। ट्रेडमिल दौड़ते हुए अचानक गिर गया और घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। जिम में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई। क्या है पूरा मामला
गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाले सिद्धार्थ कुमार पुत्र विनय कुमार सिंह बिहार के मूल निवासी हैं। शनिवार दोपहर 11:55 पर वह खोड़ा के सरस्वती विहार स्थित जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे। ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए अचानक सिद्धार्थ को हार्ट अटैक आ गया और मौके पर ही सिद्धार्थ की मौत हो गई। अचानक मृत्यु के बाद परिजन सिद्धार्थ शव को बिहार पैतृक गांव बिहार ले गए। घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। 

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
जिम में लगे सीसीटीवी में यह पूरी घटना कैद हो गई। जब सिद्धार्थ ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे अचानक दौड़ते दौड़ते रुक गए और वहीं गिर गए। इस दौरान दो अन्य लोगों ने सिद्धार्थ को उठाने की कोशिश की, लेकिन सिद्धार्थ की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। घटना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। बता दें कि दो माह पहले भी खोड़ा कॉलोनी के एक जिम से इसी प्रकार का एक वीडियो प्रकाश में आया था। जब जिम में एक युवक पुशअप कर रहा था। उसी दौरान युवक को हार्ट अटैक आया और अस्पताल जाते समय युवक की मौत हो गई थी। कुछ इसी प्रकार का की घटना खोड़ा में दोबारा देखने को मिली है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.