लाखों के जेवर और नकदी पर हाथ साफ कर हुए फरार

हापुड़ में चोरों के हौसले बुलंद : लाखों के जेवर और नकदी पर हाथ साफ कर हुए फरार

लाखों के जेवर और नकदी पर हाथ साफ कर हुए फरार

Tricity Today | घटनास्थल

Hapur News : चोरों के हौसले दिन पर दिन बुलंद होते जा रहे हैं, चोरो में पुलिस का खौफ नजर नहीं आ रहा है। अब ताजा मामला थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला सोटावली का है जहां बंद पड़े मकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया और इत्मीनान के साथ घर की तलाशी ली, इस दौरान चोरों ने तांडव मचाया और घर में रखे लाखों रुपए के जेवर और नकदी लेकर फरार हो गए। पीड़ित परिवार मौके पर पहुंचा तो उन्हें मामले की जानकारी हासिल हुई। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को मामले से अवगत कराया। सूचना पाकर आनन-फानन में पुलिस और फॉरेंसिक टीमट मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

कैसे दिया घटना को अंजाम 
आपको बता दें, कि देहात क्षेत्र के मोहल्ला सोटावली निवासी लूसी उर्फ कृष्ण कुमार, जो कि शनिवार की रात को परिजनों के साथ घर का ताला लगाकर अपनी बहन के यहां गया हुआ था। रविवार की सुबह लूसी का भाई ओमी जब घर पहुंचा तो देखा घर का ताला टूटा हुआ था और सामान बिखरा हुआ था। जिसके बाद उसने तुरंत लूसी को मामले से अवगत कराया। घर पहुंचे लूसी ने जब घर का माहौल देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। सारा सामान बिखरा हुआ था।

जांच में जुटी पुलिस 
बताया जा रहा है कि चोरों ने इस दौरान लाखों के जेवर और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं थाना प्रभारी आशीष कुमार का कहना है कि चोरी का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित परिवार से तहरीर प्राप्त कर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.