तेज रफ्तार वाहन टकराने पर मची चीख-पुकार, एक की मौत

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा : तेज रफ्तार वाहन टकराने पर मची चीख-पुकार, एक की मौत

तेज रफ्तार वाहन टकराने पर मची चीख-पुकार, एक की मौत

Google Image | symbolic image

Ghaziabad News : दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर दो वाहनों के आपस में टकराने से बड़ा हादसा हो गया। दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर खड़े एक अज्ञात वाहन में तेज रफ्तार मिनी ट्रक जाकर टकरा गया। टक्कर लगने के बाद मिनी ट्रक में बैठे एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। दोनों घायलों का इलाज गाजियाबाद के संयुक्त अस्पताल में चल रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की वजह मिनी ट्रक की तेज गति को बताया जा रहा है।

एक्सप्रेसवे पर कुशलिया गांव के पास हुआ हादसा 
मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर कुशलिया गांव के पास एक वाहन खड़ा हुआ था। जिसमें एक अनियंत्रित तेज रफ्तार मिनी ट्रक जाकर टकरा गया। खड़ी गाड़ी में मिनी ट्रक के टकराने से उसमे बैठे दो लोग घायल हो गए, जबकि एक अधेड़ व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। एडीसीपी ट्रैफिक वीरेंद्र कुमार ने बताया कि उत्तर प्रदेश के जनपद संभल स्थित गांव अटौला निवासी 52 वर्षीय चंद्रभान की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 38 वर्षीय उमर और 35 वर्षीय कामिल गंभीर रूप से घायल हो गए है। दोनों घायलों को चिकित्सा के लिए संजय नगर के संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

रेस्ट एरिया में खड़ा था वाहन 
एडीसीपी ने बताया कि दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक वाहन पुलिया के ऊपर रेस्ट एरिया में खड़ा हुआ था। तभी पीछे से तेज गति से आ रहे मिनी ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी। मिनी ट्रक अनियंत्रित गति में वाहन चला रहा था, जिस कारण से हादसा हुआ है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.