दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर हुई दुर्घटना में हो चुकी है तीन मौत, हादसे का आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

गाजियाबाद में दर्दनाक हादसे का वीडियो वायरल : दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर हुई दुर्घटना में हो चुकी है तीन मौत, हादसे का आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर हुई दुर्घटना में हो चुकी है तीन मौत, हादसे का आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

Tricity Today | दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज

Ghaziabad News : गाजियाबाद में हुई दर्दनाक दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस दुर्घटना में अब तक दो छात्रों समेत तीन की मौत हो चुकी है। बता दें कि सभी छात्र अमरोहा से दिल्ली जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के एक स्कूल में कक्षा छह का एंट्रेंस एग्जाम देने जा रहा थे। इस दौरान कार में 11 छात्र सवार थे। इस दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि छात्रों की गाड़ी एक डंपर से टकराने के बाद वहां से गुजर रहे एक कैंटर से टकरा गई थी। जिसके बाद कार में सवार बच्चे घायल हो गए थे।       

पहले खड़े डंपर से टकाई थी कार 
गाजियाबाद में मेरठ दिल्ली एक्सप्रेस वे पर शनिवार को छात्रों से भरी एक अर्टिगा कार डंपर से टकरा गई थी। इस भीषण हादसे में अर्टिगा कार के ड्राइवर समेत दो बच्चों की मौत हो गई है। अर्टिगा कार में 11 छात्र सवार थे। और वे सभी अमरोहा से दिल्ली स्थित जामिया एक स्कूल में कक्षा छह का एंट्रेंस एग्जाम देने जा रहे थे। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि डंपर मेरठ दिल्ली एक्सप्रेसवे पर रोड किनारे खड़ा हुआ था। छात्रों से भारी अर्टिगा कार ने खड़े डंपर में पीछे से टक्कर मार दी। डंपर से टकराने के बाद बच्चों से भरी कार पास से जा रहे एक कैंटर से भी टकरा गई थी। टक्कर लगने के बाद अर्टिगा कार चालक अनस समेत दो छात्र उनेश और आजम की मौत हो चुकी है, जबकि 9 अन्य घायल छात्रों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है। घटना के बाद से डंपर चालक फरार है। गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र की पुलिस ने मौके से डंपर समेत एक कैंटर को कब्जे में ले लिया है। 

एक्सप्रेसवे पर वाहन पार्क प्रतिबंधित
एसीपी क्रॉसिंग रिपब्लिक पूनम मिश्रा ने बताया कि डंपर चालक को जल्दी गिरफ्तार किया जाएगा। उससे पूछताछ के बाद ही साफ हो पाएगा कि उसने डंपर मेरठ दिल्ली एक्सप्रेस वे पर सड़क किनारे क्यों खड़ा किया हुआ था। मेरठ दिल्ली एक्सप्रेसवे पर खड़ा हुआ डंपर दिल्ली नगर निगम का बताया जा रहा है। जबकि नियमानुसार इस एक्सप्रेस वे पर एक सेकंड के लिए भी वाहन खड़ा नहीं किया जा सकता है। गाजियाबाद यातायात पुलिस के अनुसार इस एक्सप्रेस वे पर नियमानुसार वाहन की गति भी कम या अधिक नहीं की जा सकती। यहां निर्धारित गति से वाहन चलाना होता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.