'मधु मेरी थी, लेकिन मुझे धोखा दिया और तुम्हें भी देती, अब इसका मरना ठीक है' फिर OYO Hotel में...

ग्रेटर नोएडा के बाद गाजियाबाद में मर्डर एंड सुसाइड : 'मधु मेरी थी, लेकिन मुझे धोखा दिया और तुम्हें भी देती, अब इसका मरना ठीक है' फिर OYO Hotel में...

'मधु मेरी थी, लेकिन मुझे धोखा दिया और तुम्हें भी देती, अब इसका मरना ठीक है' फिर OYO Hotel में...

Google Image | मधु और हिमांशु

Ghaziabad News : ग्रेटर नोएडा की शिव नादर यूनिवर्सिटी में बीते 18 मई को एक छात्र ने पहले अपनी गर्लफ्रेंड की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर उसके बाद खुद सुसाइड कर लिया था। अब ऐसा ही मामला गाजियाबाद में आया है, जहां पर प्रेमी ने पहले ओयो होटल में बुलाकर प्रेमिका की चुन्नी से घोट कर हत्या कर दी। उसके बाद खुद फांसी पर लटक गया, लेकिन वारदात से पहले छात्र ने अपनी प्रेमिका के पति और भाई को वीडियो कॉल किया था। जिसमें उसने इस वारदात की मुख्य वजह बताई थी। आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के शिव नादर यूनिवर्सिटी में हुए मर्डर एंड सुसाइड केस में छात्र ने वारदात से पहले एक वीडियो बनाया था, जिसमें उसने भी इस कांड की मुख्य वजह बताई थी। 

दोनों की उम्र 22 वर्ष थी
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में स्थित मोदीनगर स्थित एक ओयो होटल में छात्र और विवाहिता की लाश मिली है। छात्र की पहचान 22 वर्षीय हिमांशु के रूप में हुई है, जो आईटीआई का स्टूडेंट था। वहीं, महिला की पहचान मधु के रूप में हुई है। उसकी उम्र भी 22 साल है, वह विवाहिता थी। पुलिस की जांच में पता चला है कि हिमांशु और मधु काफी समय से एक-दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन मधु ने हिमांशु से शादी नहीं की। उसने मोहित नामक एक अन्य व्यक्ति से शादी की थी।

"इसने मुझे धोखा दिया और तुम्हें भी देती, इसलिए मैंने मार दिया"
इस वारदात से पहले हिमांशु ने अपनी प्रेमिका मधु के पति मोहित और मधु के भाई दीपक को वीडियो कॉल किया था। वीडियो कॉल करते हुए दोनों को मधु की लाश बेड पर पड़ी हुई दिखाई थी। हिमांशु ने मोहित को वीडियो कॉल करते हुए कहा, "मधु मेरी थी, मैंने इससे बहुत प्यार किया था, लेकिन उसने मुझे धोखा दिया और तुम्हें भी देती। अब नहीं दे पाएगी। मैंने धोखेबाज को मौत की नींद सुला दिया है। जो मेरी नहीं हो पाई, वह तुम्हारी कैसे हो सकती है। इसका मर जाना ही ठीक है। अब मैं भी जीना नहीं चाहता और दुनिया से अलविदा ले रहा हूं।"

"मधु मेरी थी। मैंने तुमसे मांगा था"
उसके बाद हिमांशु ने मधु के भाई दीपक को कॉल किया। वीडियो कॉल करते हुए उसने बेड पर पड़ी हुई मधु की लाश दिखाई और कहा, "मधु मेरी थी। मैंने तुमसे मांगा था, लेकिन तुमने उससे मेरी शादी नहीं होने दी। इसलिए उसकी हत्या कर दी है।"

पुलिस कैसे पहुंची OYO होटल
वारदात के बाद दोनों जीजा-साले ने एक-दूसरे से मोबाइल पर बातचीत की और इस घटना के बारे में जिक्र किया। उसके बाद मधु और हिमांशु को कॉल किया गया, लेकिन दोनों ने कोई जवाब नहीं दिया। इस घटना के बारे में मोहित ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मोबाइल की अंतिम लोकेशन के जरिए पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जहां पर दोनों की लाश मिली। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में मोदीनगर एसीपी रितेश त्रिपाठी का कहना है कि प्राथमिक जांच के मुताबिक युवती की हत्या के बाद युवक ने खुदकुशी की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.