गायक समर सिंह को गाजियाबाद से वाराणसी पुलिस ने किया गिरफ्तार, मां ने CM योगी से लगाई गुहार

आकांक्षा दुबे मौत मामला : गायक समर सिंह को गाजियाबाद से वाराणसी पुलिस ने किया गिरफ्तार, मां ने CM योगी से लगाई गुहार

गायक समर सिंह को गाजियाबाद से वाराणसी पुलिस ने किया गिरफ्तार, मां ने CM योगी से लगाई गुहार

Tricity Today | गायक समर सिंह

Ghaziabad News : भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में मुख्य आरोपित सिंगर समर सिंह को गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस के सहयोग से नन्दग्राम थाना क्षेत्र के चाम्र्स कैसल सोसायटी से गिरफ्तार करके कोर्ट के सामने पेश किया गया है। कोर्ट में पेश करने के बाद वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस अभियुक्त सिंगर समर सिंह को अपने साथ ले गई। गाजियाबाद कमिश्नरेट के डीसीपी नगर निपुण अग्रवाल ने बताया कि गुरुवार को वाराणसी कमिश्नरेट गाजियाबाद आई थी। पुलिस टीम का नेतृत्व कर रहे अधिकारी ने उनसे भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में आरोपित सिंगर समर सिंह की गिरफ्तारी में सहयोग मांगा था। अग्रवाल ने बताया कि पुलिस को पता चला कि आरोपित सिंगर समर सिंह राजनगर एक्सटेंशन की हाईराइज्ड सोसायटी चाम्र्स कैसल के एक फ्लैट में छुपा हुआ है। उससे पहले समर सिंह नोएडा में रह रहा था।

मां ने करवाया समर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
बताया जा रहा है कि चार-पांच दिन पहले ही वह गाजियाबाद आया था। वाराणसी पुलिस टीम की अगुवाई कर रहे आशापुर चौकी प्रभारी अखिलेश वर्मा ने बताया कि सूचना मिलने के बाद वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस समर सिंह की गिरफ्तारी के लिये गाजियाबाद आई थी। गौरतलब है,  कि भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव गत 26 मार्च को सारनाथ के एक होटल में पंखे से लटका मिला था। इस मामले में मृतक अभिनेत्री की मां मधु दुबे की तहरीर पर पुलिस ने आजमगढ़ निवासी समर सिंह और संजय सिंह के खिलाफ धारा 306 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। 

योगी आदित्यनाथ से लगाई गुहार 
आकांक्षा की मां ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से समर सिंह को फांसी  की सजा देने की गुहार लगाई है। आकांक्षा और समर सिंह लिवइन रिलेशनशिप में रह रहे थे। 3 साल पहले आकांक्षा समर की मुलाकात हुई थी और इसी साल वेलेंटाइन्स डे के मौके पर एक्ट्रेस ने अपने रिलेशन को पब्लिक किया था। पुलिस अधिकारी संतोष सिंह के मुताबिक मौत से एक दिन पहले आकांक्षा और समर एक पार्टी में गए थे। 25 मार्च की रात को जब आकांक्षा बर्थडे पार्टी में जाने के लिए निकली थी, तब काफी खुश थीं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.