नमाज पढ़ते हुए पीछे गिरे, फिर जिस्म से निकल गई रूह, वीडियो वायरल

गाजियाबाद की मस्जिद में बुजुर्ग की मौत : नमाज पढ़ते हुए पीछे गिरे, फिर जिस्म से निकल गई रूह, वीडियो वायरल

नमाज पढ़ते हुए पीछे गिरे, फिर जिस्म से निकल गई रूह, वीडियो वायरल

TRICITY TODAY | नमाज पढ़ते हुए पीछे गिरे

Ghaziabad News : गाजियाबाद के थाना मोदीनगर क्षेत्र की आदर्श कॉलोनी स्थित छप्पर वाली मस्जिद में नमाज पढ़ते हुए एक बुजुर्ग की मौत हो गई। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में बुजुर्ग नमाज पढ़ते समय बैठे हुए पीछे की तरफ गिरते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद उनकी मौत हो जाती है। बताया कि अचानक हार्ट अटैक आने से बुजुर्ग की मौत् हुई है। 

मगरिब की नमाज पढ़ते समय हुई मौत 
आदर्श नगर कॉलोनी निवासी 70 वर्षीय हाजी हनीफ बुधवार शाम कॉलोनी की छप्पर वाली मस्जिद में नमाज पढ़ने गए थे। वह नमाज पढ़ने से पहले मस्जिद में अकेले बैठकर इबादत कर रहे थे। इसी दौरान वह नमाज पढ़ते समय अचानक पीछे की ओर गिर पड़े। हाजी हनीफ को गिरते देख मस्जिद में मौजूद लोगों ने तुरंत उन्हें उठाया और स्थानीय अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह पूरी घटना मस्जिद परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। परिजनों का कहना है कि हृदय गति रुकने से मौत हुई है।

पुलिस का बयान
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं आई है। घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस को इस घटना के बारे में पता चला है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.