बुलेट सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

गाजियाबाद में कर्मचारी को गोली मारी : बुलेट सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

बुलेट सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

Tricity Today | जिला एमएमजी अस्पताल में घायल सुरजीत

Ghaziabad News : क्रासिंग रिपब्लिक थानाक्षेत्र में देर रात एक बड़ी वारदात हो गई। तिगरी गोलचक्कर के पास बेखौफ बदमाशों एक कारोबारी के कर्मचारी को गोली मार दी। बदमाशों के हवाई फायरिंग करने के बाद कर्मचारी लूट से बचने के लिए मालिक के छोटे भाई के साथ दुकान की ओर भाग रहा था। बदमाश बुलेट पर सवार थे। ब्लूम पब्लिक स्कूल के पास स्थित दुकान के बाहर ही यह वारदात हुई। दुकान मालिक भी कुछ ही दूरी पर थे। माना जा रहा है कर्मचारी के साथ चल रहा दुकानदार का भाई सुमित बदमाशों के टारगेट पर था, उसके हाथ में नगदी भरा बैग था। 

कर्मचारी की जांघ में लगी है गोली
खोड़ा में लोधी चौक के पास रहने वाला सुरजीत उर्फ अनिल तिगरी गोलचक्कर पर एक प्लाईबोर्ड की दुकान पर काम करता है। बदमाशों की गोली  सुरजीत की दायीं जांघ में लगी। बाइक सवार बदमाश गोली मारने के बाद ग्रेटर नोएडा की ओर फरार हो गए। दुकानदार ने सुरजीत को दूसरे कर्मचारी सरविंदर के साथ बाइक जिला एमएमजी अस्पताल भेजा और खुद भाई के साथ जाकर क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में तहरीर दी। जिला एमएमजी अस्पताल में सुरजीत का उपचार चल रहा है, डाक्टरों के मुताबिक गोली अभी भी सुरजीत की जांघ में फंसी हुई है।

लक्ष्मीनगर निवासी नवीन रोहिला की दुकान की है दुकान
सुरजीत तिगरी गोल चक्कर पर दिल्ली के लक्ष्मीनगर इलाके में रहने वाले नवीन रोहिला कीदुकान पर काम करता है। सुरजीत ने बताया कि देर रात दुकान बंद करके वह अपने मालिक के साथ ही निकला था। मालिक कुछ दूरी पर थे, मैं उनके भाई सुमित के साथ चल रहा था। सुमित के हाथ में नगदी भरा बैग था। दुकान के बाहर ह‌ी बुलेट पर सवार होकर दो बदमाश पहुंचे। प‌ीछे बैठे बदमाश ने उतरकर हवा में गोली चलाई। हम डर गए और दुकान की ओर उल्टे दौड़े, इस पर बदमाश दूसरी गोली चला दी, जो मेरी जांघ में लगी। बदमाश बाइक को तेजी से दौड़ाते हुए फरार हो गए। सुमित की ओर से ‌क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में तहरीर दी गई है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है : एसीपी 
मामले में एसीपी वेव सिटी पूनम ‌मिश्रा ने बताया कि पुलिस मामले में जांच कर रही है। बदमाशों की पहचान करने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.