प्रेम प्रसंग से गुस्साए भाइयों ने बहन की हत्या कर शव नहर में फेंका, NDRF ने चलाया सर्च अभियान

गाजियाबाद में ऑनर किलिंग : प्रेम प्रसंग से गुस्साए भाइयों ने बहन की हत्या कर शव नहर में फेंका, NDRF ने चलाया सर्च अभियान

प्रेम प्रसंग से गुस्साए भाइयों ने बहन की हत्या कर शव नहर में फेंका, NDRF ने चलाया सर्च अभियान

Tricity Today | NDRF ने चलाया सर्च अभियान

Ghaziabad News : गाजियाबाद में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। रुड़की की रहने वाली एक युवती का गला दबाकर भाइयों ने हत्या कर दी और शव को गंग नहर में फेंक दिया। इस दौरान गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने शक होने पर पूछताछ की और दोनों को थाने ले आए। गाजियाबाद पुलिस और एनडीआरएफ की टीम गंग नहर में युवती की लाश को तलाश रही है। यह है पूरा मामला
हरिद्वार स्थित रुड़की निवासी एक युवती के प्रेम प्रसंग से परेशान परिवार ने उसे रुड़की से दूर दिल्ली उसके चचेरे भाई के घर भेज दिया। लेकिन, युवती का प्रेम प्रसंग दिल्ली में आने के बाद भी जारी रहा। इसकी सूचना चचेरे भाई ने उसके परिजनों को दी। कुछ दिन पहले युवती का भाई दिल्ली आया और शनिवार को सगे और चचेरे भाइयों ने मिलकर युवती की हत्या करने की योजना बनाई। योजना के अनुसार वे उसे गाजियाबाद के मुरादनगर स्थित गंग नहर पर घूमाने के बहाने लेकर आए। यहां उसका गला घोंटकर हत्या कर दी और दोनों शव को गंग नहर में फेंक दिया। 

भाइयों ने गुनाह कबूला
युवती की हत्या करने के बाद दोनों गंग नहर पटरी से होते हुए पैदल आ रहे थे। तभी वहां गश्त कर रहे फैंटम पुलिस के सिपाहियों की नजर दोनों पर पड़ गईं। उन्हें पूछताछ के लिए रोक लिया। पूछताछ के दौरान दोनों घबरा गए। पुलिसकर्मियों को शक हुआ और वे उन्हें मुरादनगर पुलिस स्टेशन लेकर आ गए, जहां उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

एनडीआरएफ की टीम ने शुरू किया खोजी अभियान 
डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद्र यादव ने बताया कि युवती के शव को तलाश करने के लिए मुरादनगर पुलिस और एनडीआरएफ की टीम गंग नहर में सर्च अभियान चला रही है। एनडीआरएफ की टीम का पिछले 4 घंटे से सर्च अभियान जारी है। युवती का शव गंग नहर में होने की सूचना गौतमबुद्ध नगर और बुलंदशहर जिलों को भी दी गई है। युवती के परिजनों को भी उसकी हत्या की जानकारी दी गई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.