पुलिस की गोली लगते ही बदमाश के उड़े होश, कहा- योगी जी माफ कर दो, Video

गाजियाबाद : पुलिस की गोली लगते ही बदमाश के उड़े होश, कहा- योगी जी माफ कर दो, Video

पुलिस की गोली लगते ही बदमाश के उड़े होश, कहा- योगी जी माफ कर दो, Video

Tricity Today | बदमाश के पैर में लगी गोली

Ghaziabad News : गाजियाबाद में शनिवार की सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी। गोली लगते ही बदमाश को होश आ गया और अकल ठिकाने लग गई। गोली लगने के बाद घायल बदमाश ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से माफी मांगी और कहा कि अब हम किसी को गलत निगाहों से भी नहीं देखेंगे। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया है।

"योगी जी माफ कर दो"
गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि शनिवार की सुबह बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से गोलियां चली। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया। पुलिस जब घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में ले कर जा रही थी तो बदमाश बोलने लगा, "योगी जी माफ कर दो। जिंदगी में अब कभी गलत नहीं करेंगे और ना ही किसी को गलत नजर से देखेंगे। योगी जी हम बस इस बात माफी चाहते हैं।" इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

यूपी की कानून व्यवस्था पूरे देश में नंबर वन
आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ 19 मार्च 2017 से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ही उन्होंने सबसे पहले अपराधियों का खात्मा करवाना शुरू किया था। उनके मुख्यमंत्री बनने के बाद उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरे देश में नंबर वन पर है। गाजियाबाद और मेरठ समेत पूर्व पश्चिम उत्तर प्रदेश में अपराधियों का काफी आतंक था, लेकिन योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद अपराधी जेल में हैं या फिर सुधर गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.