बाइकर्स गैंग के आतंक से परेशान दिल्ली एनसीआर, दिल्ली पब्लिक स्कूल के गेट पर लोगों से भरी भीड़ में चेन लूटकर फरार

Ghaziabad : बाइकर्स गैंग के आतंक से परेशान दिल्ली एनसीआर, दिल्ली पब्लिक स्कूल के गेट पर लोगों से भरी भीड़ में चेन लूटकर फरार

बाइकर्स गैंग के आतंक से परेशान दिल्ली एनसीआर, दिल्ली पब्लिक स्कूल के गेट पर लोगों से भरी भीड़ में चेन लूटकर फरार

Google Image | दिल्ली पब्लिक स्कूल

बाइकर्स गैंग के आतंक से परेशान दिल्ली एनसीआर, दिल्ली पब्लिक स्कूल के गेट पर लोगों से भरी भीड़ में चेन लूटकर फरार Ghaziabad : गाजियाबाद शहर में बाइकर्स गैंग नाम के बदमाशों ने आतंक मचा रखा है। शहर में एक के बाद एक वारदात को अंजाम देने वाले बाइकर्स गैंग के बदमाश फिर से एक घटना को अंजाम देकर पुलिस के शिकंजे से भाग निकले हैं। बीते सोमवार को दोपहर करीब 1:30 बजे यह बदमाश मेरठ रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल के बाहर सोने की चेन लूटकर फरार हो गया। यह सोने की चेन उन्होंने उद्यमी मालती सिंह के गले से लूटी है। मालती सिंह अपने पोते को स्कूल से वापस लेने गई थी। पोते को कार में बिठाते समय चोरों ने उनकी चेन उड़ा ली।

घटनास्थल पर पहले से मौजूद थे बदमाश
गाजियाबाद के राजनगर सेक्टर–12 में रहने वाली मालती सिंह ने बताया कि बीते 19 सितंबर की दोपहर यह घटना हुई। बाइकर्स गैंग के बदमाश पहले से वहां आसपास ही घूम रहे थे, लेकिन किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया। वह लूट के लिए मौके की तलाश में थे और पहले से इसकी तैयारी कर के आए थे। एक बदमाश थोड़ी दूर पर बाइक स्टार्ट करके खड़ा था और दूसरा पैदल घूम रहा था। पैदल घूमने वाला बदमाश थोड़ा नजदीक आया। मालती सिंह अपने पोते को कार में बिठा रही थी, तभी उन्हें महसूस हुआ कि गर्दन पर किसी ने झपट्टा मारा है।

इतनी भीड़ में भी चोरी करके फरार हो गए चोर
मालती सिंह ने बताया कि उन्हें बड़ी जोर का झटका लगा। पीछे मुड़कर देखा तो बदमाशों ने उनकी चेन लूट ली थी। वह अपने साथी के पास गया और दोनों बाइक से फरार हो गए। वहां अपने बच्चों को लेने आए कई अभिभावक मौजूद थे। इतनी भीड़ होने के बावजूद बदमाश सरेआम चोरी के वारदात को अंजाम देकर चले गए। मालती सिंह ने फौरन अपने मोबाइल पर 112 नंबर डायल किया और पुलिस को इस घटना की सूचना दी। 10 मिनट बाद पुलिस की गाड़ी आई लेकिन तब तक बदमाश वहां से दूर निकल चुके थे। सिहानी गेट थाने के प्रभारी नरेश कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। आसपास की सीसीटीवी फुटेज देखी गई है। इसकी सहायता से छानबीन की जा रही है।

रोकने का प्रयास करने पर तमंचा दिखाया
मालती सिंह ने बताया कि चेन लूटते ही उन्होंने कार चालक से बदमाशों को पकड़ने के लिए कहा। वहां पर मौजूद और लोगों ने भी उन्हें पकड़ने का प्रयास किया। लोगों को अपनी ओर आते देख बदमाशों ने फौरन अपना तमंचा निकाला और लोगों की तरफ दिखाते हुए बोला, "कोई आगे आया तो गोली मार दूंगा" यह सुनते ही लोग घबरा गए और सब पीछे हट गए। मौके का फायदा उठाकर बदमाश फरार हो गए। बदमाशों की उम्र लगभग 25 से 30 वर्ष के बीच रही होगी।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.