संदिग्ध परिस्थितियों में सोसाइटी की 8वीं मंजिल से गिरी थी नीचे, हत्या…जांच शुरू

गाजियाबाद में बीएससी छात्रा की मौत से हड़कंप : संदिग्ध परिस्थितियों में सोसाइटी की 8वीं मंजिल से गिरी थी नीचे, हत्या…जांच शुरू

संदिग्ध परिस्थितियों में सोसाइटी की 8वीं मंजिल से गिरी थी नीचे, हत्या…जांच शुरू

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad News : गाजियाबाद के थाना कविनगर क्षेत्र की पंचशील प्राइम रोज सोसायटी में सोमवार रात एक बीएससी छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में आठवीं मंजिल से नीचे गिर गई। घटना के बाद सोसायटी में हड़कंप मच गया। परिजन घायल छात्रा को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पिता साउथ कोरिया में करते हैं नौकरी 
थाना कविनगर के पंचशील प्राइम रोज के फ्लैट नंबर 703 वीरेंद्र का है। वीरेंद्र साउथ कोरिया में काम करते हैं। फ्लैट में उनकी पत्नी, पत्नी की बहन और उनका बेटा और बेटी रहते हैं। सोमवार देर रात उनकी बेटी 17 वर्षीय की साक्षी आठवीं मंजिल से गिर गई। वह कैसे गिरी यह अभी पहेली बनी हुई है।परिजन साक्षी को तुरंत मणिपाल अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया है। हालांकि इस मामले में परिजनों की तरफ से किसी तरह की कोई तहरीर या शिकायत नहीं दी गई है ना ही कोई सुसाइड नोट मिला है। 

पुलिस का बयान 
गाजियाबाद में एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि सोमवार देर रात की घटना है। मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है।  छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तरफ से किसी भी तरह की तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस अपने स्तर सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर घटना की जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.