जिम में एक्सरसाइज के दौरान घटी घटना, इकलौते चिराग के बुझने से इलाके में मातम

गाजियाबाद में बीटेक छात्र की मौत : जिम में एक्सरसाइज के दौरान घटी घटना, इकलौते चिराग के बुझने से इलाके में मातम

जिम में एक्सरसाइज के दौरान घटी घटना, इकलौते चिराग के बुझने से इलाके में मातम

Tricity Today | जिम में एक्सरसाइज के दौरान घटी घटना

Ghaziabad News : खोड़ा के सरस्वती विहार स्थित जिम में एक्सरसाइज करते समय हार्ट अटैक से युवक की मौत से आसपास रहने वाले लोग भी गमजदा हैं। माता-पिता की इकलौती संतान सिद्धार्थ की असमय मृत्यु से पूरा परिवार शोकाकुल है। सिद्धार्थ ग्रेटर नोएडा के कॉलेज में बीटेक का छात्र था।  

क्या है पूरा मामला
सिद्धार्थ ग्रेटर नोएडा स्थित कॉलेज में बीटेक फर्स्ट ईयर का छात्र था। उसकी माता सरकारी टीचर हैं, जबकि पिता निजी संस्थान में जॉब करते हैं। शनिवार को जिम में ट्रेडमिल पर वर्कआउट के दौरान एकाएक सिद्धार्थ बेसुध होकर गिर गए। अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्हें हार्ट अटैक आया होगा। घटना के बाद जिम कर रहे अन्य युवकों ने उन्हें तुरंत नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। छात्र की अचानक हुई मौत का वीडियो भी सामने आया है, जो जिम में लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। 21 वर्ष के सिद्धार्थ मूल रूप से बिहार के सिवान जिले का रहने वाला था। वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान था। बताया जा रहा है कि मौत से 10 मिनट पहले उसने अपनी मां से बात की थी। बात करने के बाद वह दोबारा से जिम करने लगा और ट्रेडमिल पर वर्कआउट के दौरान उसकी असमय मृत्यु हो गई। सिद्धार्थ के माता-पिता ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को नहीं दी है, जबकि सिद्धार्थ के शव को अंतिम संस्कार के लिए सिवान स्थित पैतृक गांव ले गए हैं। जिस जिम में सिद्धार्थ वर्कआउट करता था, उस जिम में फिलहाल ताला लगा हुआ है और जिम का मालिक फरार है।

पहले भी हो चुकी है जिम में मौत
गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाले सिद्धार्थ कुमार पुत्र विनय कुमार सिंह बिहार के मूल निवासी हैं। शनिवार दोपहर 11:55 बजे वह जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे। ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए अचानक सिद्धार्थ को हार्ट अटैक आया और वहीं सिद्धार्थ की मौत हो गई। जिम में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई। बता दें कि कुछ माह पहले भी खोड़ा कॉलोनी के एक अन्य जिम में इसी प्रकार का एक वीडियो प्रकाश में आया था, जब जिम में एक युवक पुशअप कर रहा था, उस दौरान युवक को हार्ट अटैक आया। अस्पताल जाते समय युवक की मौत हो गई थी। कुछ इसी प्रकार की घटना खोड़ा में दोबारा देखने को मिली है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.