दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर पुलिस ने की कार्रवाई  

टीएसआई की सतर्कता से टला बड़ा हादसा : दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर पुलिस ने की कार्रवाई  

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर पुलिस ने की कार्रवाई  

Tricity Today | दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर पुलिस ने की कार्रवाई  

Ghaziabad News : नियमों के उल्लंघन से ही हादसे होते हैं। इन्हें टालने के लिए अक्सर अभियान चलाए जाते हैं। वाहन चालकों को नियमों की जानकारी देने के साथ ही जागरूक किया जाता है। लेकिन, नियमों का उल्लंघन शायद हमारी आदत बन गई है। यही कारण है कि आएदिन हादसे होते रहते हैं और उनमें तमाम बेकसूर लोगों की जान चली जाती है। ताजा मामला दिल्ली मेरठ हाइवे का है। यहां तैनात एक टीएसआई रामबाबू की सतर्कता से एक बड़ा हादसा टल गया।

रांग साइड जा रहा था तेज रफ्तार ट्रक
दिल्ली मेरठ हाइवे पर एक तेज रफ्तार ओवरलोड ट्रक मेरठ से दिल्ली जाने वाली रोड पर रांग साइड में जा रहा था। विजयनगर बाईपास के नजदीक तैनात टीएसआई रामबाबू ने समय रहते ट्रक को देख लिया और उसे रोककर कार्रवाई की, जिससे बड़ा हादसा टल गया। इस दौरान कई कार चालक तेज रफ्तार ट्रक से टकराने से बच गए।

ट्रक को सीज किया
विजय नगर बाईपास के नजदीक तेज रफ्तार ओवरलोड ट्रक को देखकर रामबाबू ने कुशलता दिखाते हुए ट्रक को पकड़ लिया और एक बड़ा हादसा होने से बचा लिया। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। फिलहाल ट्रैफिक पुलिस ने ट्रक ड्राइवर पर कार्रवाई करते हुए उसका चालान किया है और ट्रक को सीज कर दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.