कार और कैंटर जबरस्त भिंडत, मासूम समेत पांच की मौत

गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा : कार और कैंटर जबरस्त भिंडत, मासूम समेत पांच की मौत

 कार और कैंटर जबरस्त भिंडत, मासूम समेत पांच की मौत

Tricity Today | मासूम समेत पांच की मौत

 कार और कैंटर जबरस्त भिंडत, मासूम समेत पांच की मौत मसूरी थाना क्षेत्र स्थित दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर सोमवार की देर रात कार और कैंटर की टक्कर हो गई। इस हादसें में मासूम समेत पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल है। जिनका उपचार अस्पताल में जारी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद फरार हुए ट्रक चालक को भोजपुर पुलिस ने दबोच लिया। वहीं घटना के बाद से परिजनों में मातम का माहौल है। 

हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हरिद्वार (उत्तराखंड) से मुंडन कराकर गाजियाबाद लौट रहे परिवार की कार को रॉग साइड जा रहे कैंटर की भिड़त हो गई। कार में एक ही परिवार के सात लोग सवार थे। इस भीषण सड़क हादसे में आशीष (33), शिल्पी (30), देव सिन्हा (01), सोनू (35), परी उर्फ काव्या (11) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि निधि (28), शिवि (4) गंभीर रूप से घायल है। जिनका सर्वोदय अस्पताल में उपचार जारी है।

पुलिस ने हादसे के बाद मौके से कैंटर लेकर भागे ड्राइवर को भोजपुर थाना क्षेत्र में गिरफ्तार कर लिया है।  मगर परिजनों की ओर से कोई शिकायत नही मिली है। उधर घटना के बाद सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं परिवार में इस हादसे की जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार के सदस्य अस्पताल पहुंच गए।

ट्रक चालक गिरफ्तार
एसपी देहात डॉक्टर इलाज राजा ने बताया कि रात करीब 10 बजे इस हादसे की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना पर तत्काल प्रभाव से मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया लेकिन चिकित्सकों ने इनमें से 4 बड़े लोगों और एक बच्चे को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक महिला और एक बच्चे का उपचार अभी जारी है। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक भाग रहा था। उसे भोजपुर थाना पुलिस ने पकड़ लिया है और अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.