हाउसिंग सोसायटी में पीएफए की कार्यकर्ता को महिलाओं ने बुरी तरह पीटा, Video Viral

गाजियाबाद में आवारा कुत्तों को लेकर बड़ा बवाल : हाउसिंग सोसायटी में पीएफए की कार्यकर्ता को महिलाओं ने बुरी तरह पीटा, Video Viral

हाउसिंग सोसायटी में पीएफए की कार्यकर्ता को महिलाओं ने बुरी तरह पीटा, Video Viral

Tricity Today | रिवर हाइट्स हाउसिंग सोसायटी

Ghaziabad News : गाजियाबाद में कुत्तों को लेकर एक बार फिर बड़ा बवाल हुआ है। शहर की एक हाउसिंग सोसायटी में स्ट्रीट डॉग ने निवासी को काट लिया। निवासी कुत्ते को पकड़वाने लगे। पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) संगठन की एक महिला कार्यकर्ता ने विरोध किया। जिससे सोसायटी के निवासी भड़क गए। आरोप है कि कई महिलाएं एकत्र हो गईं और पीएफए की कार्यकर्ता को बुरी तरह पीटा गया। मामले में पुलिस को शिकायत दी गई है। दूसरी ओर इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
क्या है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक यह वारदात गाजियाबाद के नन्दग्राम थानाक्षेत्र की रिवर हाइट्स हाउसिंग सोसायटी में हुई है। सोसाइटी में स्ट्रीट डॉग में काट लिया। इसके बाद सोसायटी के लोगों ने कुत्तों को पकड़ने के लिए कर्मचारियों को बुला लिया। इसे लेकर विवाद हो गया। निवासियों ने बताया कि स्ट्रीट डॉग को लेकर पीएफए की महिला बीच में आ गईं। उन्होंने विरोध किया। पीएफ की सदस्य की पिटाई सोसाइटी की महिलाओं ने की है। इस दौरान भीड़ में शामिल लोगों ने वीडियो बनाया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीएफए कार्यकर्ता की ओर से थाने में शिकायत दी गई है। अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। गाजियाबाद के थाना नंदग्राम इलाके की रिवर हाइट्स सोसायटी का मामला है।

सोसायटी के बाहर बीच सड़क हुई पिटाई
यह घटना बीती रात की बताई जा रही है। बुधवार को दिन भर सोसायटी में आवारा कुत्तों को पकड़ने का अभियान चलाया गया। जिसमें सोसायटी के निवासी भी शामिल रहे। देर शाम विवाद हुआ। यह मारपीट बीच सड़क पर हुई है। महिलाओं ने पीएफए की कार्यकर्ता को बालों से पकड़कर सड़क पर पीटा है। इसका करीब 11 सेकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि तीन-चार महिलाएं उन्हें पीट रही हैं। इस दौरान सड़क पर ट्रैफिक रुका हुआ है। भीड़ यह घटना देख रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.