दुकान के सामने रुपयों से भरा बैग छीना, पिस्टल दिखाकर बोले…

गाजियाबाद में हथियार के बल पर कारोबारी को लूटा : दुकान के सामने रुपयों से भरा बैग छीना, पिस्टल दिखाकर बोले…

दुकान के सामने रुपयों से भरा बैग छीना, पिस्टल दिखाकर बोले…

Google Image | पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित कारोबारी

Ghaziabad News : गाजियाबाद के न्यू आर्यनगर में फव्वारा चौक के पास शनिवार रात स्पेयर पार्टस कारोबारी को उनकी दुकान के सामने बदमाशों ने लूट लिया। बदमाशों ने हथियार के बल पर उनसे रुपयों से भरा बैग छीन लिया। वारदात के बाद आरोपी आराम से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। पीड़ित कारोबारी ने घटना की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। 

यह है पूरा मामला 
न्यू आर्यनगर निवासी अखिल गोयल का वाक्सवैगन शोरूम के पास रामा ऑटो के नाम से स्पेयर पार्टस की दुकान है। शनिवार रात नौ बजे दुकान बंद कर वह घर जाने की तैयारी कर रहे थे। दुकान के पास ही उन्होंने अपनी ऑल्टो कार खड़ी की हई थी। कार में उन्होंने दिनभर की दुकान की बिक्री के करीब 40 हजार रुपये एवं अन्य सामान के साथ बैग रख दिया। दुकान के ताले चेक कर वह जैसे ही कार की तरफ पहुंचे तभी बाइक पर आए दो युवकों ने उन्हें पिस्टल दिखाई और चुपचाप खड़े होने का इशारा किया। इसी बीच बदमाश ने उनकी कार में रुपयों से भरा बैग निकाल लिया और फरार हो गए।

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि कारोबारी की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट की धारा में केस दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.