केंद्रीय मंत्री से लेकर उपमुख्यमंत्री तक पहुंचे गाजियाबाद

रोजगार मेले में भाजपा ने लगाया जोर : केंद्रीय मंत्री से लेकर उपमुख्यमंत्री तक पहुंचे गाजियाबाद

केंद्रीय मंत्री से लेकर उपमुख्यमंत्री तक पहुंचे गाजियाबाद

Tricity Today | केंद्रीय मंत्री से लेकर उपमुख्यमंत्री तक पहुंचे रोजगार मेले में

Ghaziabad News : राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल की तरफ से आज एचआरआईटी कॉलेज में रोजगार मेला लगाया गया। इस मेले में कई हजार बेरोजगार युवाओं ने पंजीकरण कराया था। मेले में राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे तथा रोजगार मेले का उद्घाटन  केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल द्वारा किया गया। 

दो हजार युवाओं ने किया रजिस्ट्रेशन
जिले में युवाओं को रोजगार देने के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया गया। आज लगे रोजगार मेले में 200 कंपनियों ने प्रतिभाग किया तथा नौकरी पाने के लिए दो हजार बेरोजगार युवाओं ने रजिस्ट्रेशन किया था। कंपनी द्वारा साक्षात्कार के बाद युवाओं को नौकरी दी जाएगी। रोजगार मेले में तीन लाख से साढे आठ लाख रुपये तक का पैकेज दिया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी ने पहल करते हुए जिले में बेरोजगार युवाओं को नौकरी देने के मकसद से रोजगार मेले का आयोजन किया है। मेले का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल द्वारा किया गया।

पीयूष गोयल बताई उपलब्धि
केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने रोजगार मेले का उद्घाटन कर सरकार की उपलब्धियां गिनाई उन्होंने बताया कि भारत दुनिया की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है। जबकि अब मोदी जी का लक्ष्य दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने का है। इसी के साथ भारत को पांच ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने का भी लक्ष्य है। जिसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि देश बहुत तेजी से तरक्की कर रहा है। उन्होंने बताया कि रोजगार उत्पन्न करने के लिए देश की अर्थव्यवस्था को बल दिया देश की अर्थव्यवस्था को तेज गति से आगे बढ़ाने के लिए आमूल-चूल परिवर्तन कर किया। निवेश करके इंफ्रास्ट्रक्चर बनाया। डिजिटल टेक्नोलॉजी को लेकर देश को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया। जिस प्रकार से मेक इन इंडिया कार्यक्रम के तहत आज विश्व भर से टेक्नोलॉजी भारत में तरफ आ रही है। वह अपने आप में तारीफ के काबिल काम है।

इस दौरान भाजपा के वरिष्ट नेताओं ने भाग लिया
कार्यक्रम में एक्टू के कुलपति जेपी पांडे, जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह, डीसीपी निपुण अग्रवाल, सीडीओ विक्रमादित्य मलिक, भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया पूर्व में आशा शर्मा विधायक अतुल गर्ग विधायक धर्मेश तोमर सुनील शर्मा दिनेश गोयल अजीत पाल त्यागी ममता त्यागी संजीव शर्मा दिनेश सिंघल अजय शर्मा आदि मौजूद रहे मेले का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और यूपी के डिप्टी सीएम डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने किया राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के यूपी में चुनाव लड़ने पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पिछले चुनाव में भाई हर था इस बार बहन हर की भाजपा रोजगार पैदा कर रही है और विपक्ष बेरोजगार बैठा हुआ है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.