भाजपा नेता संगीत सोम ने बताया जिहाद और आतंकवाद से सीधा लिंक

हलाल सर्टिफाइड उत्पादों पर बवाल : भाजपा नेता संगीत सोम ने बताया जिहाद और आतंकवाद से सीधा लिंक

भाजपा नेता संगीत सोम ने बताया जिहाद और आतंकवाद से सीधा लिंक

Tricity Today | Symbolic

Ghaziabad News : हलाल सर्टिफाइड उत्पाद को लेकर उत्तर प्रदेश में बड़ी कार्रवाई देखने को मिल रही है। अब भाजपा के फायर ब्रांड नेता और पूर्व विधायक संगीत सोम का बयान भी सामने आया है। संगीत सोम ने इसे जिहाद और आतंकवाद से जोड़कर बताते हुए इसकी जांच करने और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

संगीत सोम का बयान
भाजपा नेता और मेरठ के सरधना से पूर्व विधायक ठाकुर संगीत सोम का भी हलाल सर्टिफाइड उत्पाद पर बयान सामने आया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि हलाल मीट तो सुना था जिसके लिए भारत सरकार की एक कमेटी बनी हुई थी जो उसे सर्टिफाइड करती थी और वह विदेश में चला जाता था, लेकिन हलाल चीनी, हलाल गुड, हलाल मसाला कहां से आ गया। उन्होंने बताया कि यही जिहाद है। उन्होंने आगे कहा कि इन प्रोडक्ट को बनाने वाले कौन हैं? उसे पैक करने वाले और खरीदने वाले कौन हैं? देश के 20 से 22 करोड़ लोग केवल एक ही प्रोडक्ट प्रयोग कर रहे हैं। यही जिहाद और आतंकवाद है।

दोषियों पर सख्त सजा की मांग
उन्होंने कहा कि यह हर कीमत पर बंद होना चाहिए और इसकी जांच होनी चाहिए। इसके पीछे के मकसद का भी पता है लगाना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि इसे केवल मुस्लिम समाज के लोग बना रहे हैं, बेच रहे हैं, वही इसे पैक कर रहे हैं और वही इसे खरीद रहे हैं। उन्होंने बताया कि गांव देहात में भी अगर हलाल मार्का का उत्पाद नहीं है तो वे लोग उस उत्पाद को खरीदते नहीं है साथी ही उन्होंने कहा कि एसटीएफ इसकी जांच कर रही है और उन्होंने जांच के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त सजा की मांग की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.