तीन लाख रुपये के लिए नौकरानी का मर्डर कर दिया, कहानी जानकर पुलिस रह गई हैरान

गाजियाबाद में ब्लाइंड मर्डर का खुलासा : तीन लाख रुपये के लिए नौकरानी का मर्डर कर दिया, कहानी जानकर पुलिस रह गई हैरान

तीन लाख रुपये के लिए नौकरानी का मर्डर कर दिया, कहानी जानकर पुलिस रह गई हैरान

Tricity Today | दो आरोपियों को गिरफ्तार

Ghaziabad News : गाजियाबाद में बीते दिनों थाना सिहानी गेट के लाल क्वार्टर लोहिया नगर में एक महिला की हत्या के संबंध में सूचना प्राप्त हुई थी। इस केस में पुलिस की कई टीमों ने काफी छानबीन करने के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से पुलिस ने मृतका का मोबाइल, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और स्कूटी भी बरामद की है। 

तीन लाख रुपये के लिए मकान रखा था गिरवी 
एसीपी रवि कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान निखिल शर्मा और गोपाल सिंह के रूप में हुई है। दोनों महिला की हत्या के बाद शिमला भाग गए थे। पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मृतका कमलेश झाड़ू पोछा लगाने का कार्य करती थी और दो साल पहले निखिल से तीन लाख रुपए लिए थे। इस रकम के एवज में उसने अपना मकान गिरवी रखा था। इसके बाद कमलेश निखिल को रुपये और मकान कुछ भी वापस नहीं दे रही थी। साथ ही मृतका कमलेश निखिल को झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दे रही थी। इससे परेशान होकर निखिल ने कमलेश को रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया और अपने एक साथी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

जमीन दिखाने के बहाने मोरटा में दिया वारदात को अंजाम
एसीपी रवि कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी निखिल शर्मा और गोपाल सिंह ने पुलिस पूछताछ में बताया कि निखिल ने कमलेश से तंग आकर अपने साथी गोपाल सिंह के साथ मिलकर उसकी हत्या करने की योजना बनाई। दोनों कमलेश को जमीन दिखाने के बहाने से मोरटा की तरफ ले गए और वहां शाल से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। 

वारदात के बाद भाग गए शिमला 
एसीपी ने बताया कि आरोपियों ने हत्या करने के बाद शव को वहीं छिप दिया और उसके फोन को तोड़कर मेरठ रोड स्थित नाले में फेंक दिया। पुलिस को गुमराह करने के लिए घटना को अंजाम देने के बाद दोनों शिमला फरार हो गए। 

सीसीटीवी कैमरों से मिला सुराग 
एसीपी ने बताया कि मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए इस केस में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों और लोकल इनपुट का सहारा लिया। जिसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर महिला का मोबाइल फोन, घटना में प्रयोग मोटरसाइकिल और स्कूटी भी बरामद की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.