मानसिक रूप से विक्षिप्त थी युवती, लाश मिलने से परिवार में मचा कोहराम

गाजियाबाद में लापता युवती का शव हिंडन नदी में मिला : मानसिक रूप से विक्षिप्त थी युवती, लाश मिलने से परिवार में मचा कोहराम

मानसिक रूप से विक्षिप्त थी युवती, लाश मिलने से परिवार में मचा कोहराम

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad News : गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र स्थित हिंडन नदी में गुरुवार को एक युवती का शव मिला है। बताया जा रहा है कि मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती बुधवार दोपहर से अपने घर से लापता थी। शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला 
एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि गुरुवार दोपहर को हिंडन नदी में युवती का शव मिलने की सूचना मिली थी। सूचना बाद पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से मृतका की पहचान कराई। मृतका की पहचान नंदग्राम निवासी रशीद खान की 19 वर्षीय बेटी मुस्कान के रूप में हुई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि मुस्कान मानसिक रूप से विक्षिप्त थी और बीते चार साल से उसका दिल्ली स्थित मेंटल हॉस्पिटल से इलाज चल रहा था। 

कई बार नाले में कूदकर दी थी जान देने की कोशिश 
परिजनों का कहना है कि बुधवार दोपहर से घर से गायब थी। वह पूर्व में भी कई बार घर से गायब हो चुकी है। मुस्कान पूर्व में भी कई बार नाले में कूद गई थी। पुलिस का कहना है कि मुस्कान को दौरे पड़ते थे, जिसके चलते उसे कई बार बेहोशी की हालत में पड़ा देखा गया।

पुलिस का बयान 
एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.