गाड़ी के शीशे तोड़कर डेढ़ घंटे में 5 घटनाओं को दिया अंजाम, उड़ा ले गए नगदी और जरूरी कागजात

गाजियाबाद : गाड़ी के शीशे तोड़कर डेढ़ घंटे में 5 घटनाओं को दिया अंजाम, उड़ा ले गए नगदी और जरूरी कागजात

गाड़ी के शीशे तोड़कर डेढ़ घंटे में 5 घटनाओं को दिया अंजाम, उड़ा ले गए नगदी और जरूरी कागजात

Google Photo | Symbolic Image

Ghaziabad : शहर में चोरी की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। अब गाड़ी का शीशा तोड़कर चोरी करने वाले गैंग ने इलाके में अफरा-तफरी मचा कर दी। शीशा तोड़ गैंग ने डेढ़ घंटे में 5 घटनाओं को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। सभी घटनाओं में गाड़ियों के शीशे तोड़कर अंदर रखें जरूरी कागजात और नगदी गायब मिली। आरोपियों ने 5 घटनाओं को 11 बजे से 12:30 तक के बीच अंजाम दिया। सभी घटनाओं में पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है। 

4 मिनट के अंदर दिया घटना को अंजाम 
आरोपियों ने पहली घटना को अंबेडकर रोड पर अंजाम दिया। डासना के गांव जिला में रहने वाले प्रदीप शर्मा ने बताया कि वह बुधवार दोपहर अपने फॉर्च्यूनर गाड़ी से आईडीबीआई बैंक में चेक जमा करने आए थे। वह 11 बजकर 16 मिनट पर बैंक के अंदर गए थे। जब वह 4 मिनट बाद वापस लौटे तो गाड़ी का शीशा टूटा हुआ मिला। उन्होंने गाड़ी के अंदर देखा तो 2.90 लाख रुपए की नगदी और जरूरी दस्तावेज का बैग गायब था  पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस जांच में उनका बैंक डासना गेट के पास पड़ा मिला। 

40 हजार रुपए और लैपटॉप मिले गायब 
आरोपियों ने दूसरी घटना को राजनगर में अंजाम दिया। विवेकानंद नगर के रहने वाले ठेकेदार आशीष गुप्ता राजनगर में इंडसइंड बैंक में कुछ काम से आए थे। आशीष अपनी ब्रेजा कार बैंक के बाहर खड़ी करने के बाद अंदर बैंक में चले गए। जब वह वहां से वापस आए तो उन्हें कार का शीशा टूटा मिला, जिसके बाद उन्होंने कार के अंदर देखा तो 40 हजार रुपए और लैपटॉप गायब मिले। 

दिल्ली गेट के पास दिया तीसरी घटना को अंजाम 
आरोपियों ने तीसरी घटना को दिल्ली गेट के पास अंजाम दिया। विजय नगर के रहने वाले सियाराम के साथ तीसरी घटना हुई। उन्होंने बताया कि वह किसी काम से दिल्ली गेट के पास आए थे। उन्होंने अपनी i10 कार दिल्ली गेट के पास खड़ी करने के बाद वहां से चले गए। वह कुछ देर बाद वापस आए तो उन्हें कार का शीशा टूटा हुआ मिला। जिसके बाद जांच करने पर कार के अंदर रखें 30 हजार रुपए और दस्तावेज गायब मिले। 

सभी घटनाओं में गाड़ियों के शीशे तोड़कर की गई लूट 
आरोपियों ने ऐसी ही दो और घटनाओं को अंजाम दिया। सभी घटनाओं में गाड़ियों के शीशे तोड़कर लूट को अंजाम दिया गया। पीड़ितो ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। लूट करने वाले गिरोह ने डेढ़ घंटे के अंतर्गत 5 घटनाओं को अंजाम दिया। सभी घटनाओं को एक ही तरीके से अंजाम दिया गया था। 

पुलिस का बयान 
एसीपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने बताया कि घटना स्थलों के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे कि जांच की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर बदमाशों को ट्रेस करने का प्रयास कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.