गैस कटर से ताला तोड़ सेवानिवृत्त सब रजिस्ट्रार के घर में डाला डाका, उड़ा ले गए 50 लाख के जेवर

गाजियाबाद : गैस कटर से ताला तोड़ सेवानिवृत्त सब रजिस्ट्रार के घर में डाला डाका, उड़ा ले गए 50 लाख के जेवर

गैस कटर से ताला तोड़ सेवानिवृत्त सब रजिस्ट्रार के घर में डाला डाका, उड़ा ले गए 50 लाख के जेवर

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad : गाजियाबाद में चोरी की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रही हैं। चोर बिना किसी खौफ के घटनाओं को लगातार अंजाम दे रहे है। ऐसी ही एक घटना गाजियाबाद के शास्त्री नगर में देखने को मिली है। चोरों ने सेवानिवृत्त सब रजिस्ट्रार के मकान में घुसकर 50 लाख रुपए की कीमत की ज्वेलरी चोरी कर ले गए। पीड़ित ने सुबह कमरे का ताला टूटा देखा तो घटना की जानकारी हुई। पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। 

घरेलू सहायक के साथ सो रहे थे रमेश 
कवि नगर थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर बी ब्लॉक में सेवानिवृत्त सब रजिस्ट्रार रमेश दत्त गॉड अपने परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि पत्नी की तबीयत खराब हो गई थी, जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। शुक्रवार को उनकी पत्नी मंजू का ऑपरेशन था। उनका बेटा उत्कर्ष गुरुवार रात को अपनी मां के पास से करीब 11 बजे वापस घर लौटा था। जिसके बाद वह अपनी पत्नी के साथ दूसरे फ्लोर पर सो रहा था और रमेश घरेलू सहायक के साथ नीचे सो रहा था। 

गैस कटर से काटा था ताला 
उन्होंने बताया कि जब सुबह से उठे तो पहले फ्लोर पर कमरे का ताला टूटा हुआ था, और सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। चोर कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़कर तकरीबन 50 लाख रुपए की कीमत के जेवरात चोरी कर ले गए। उन्होंने बताया कि घर की छत का दरवाजा खुला हुआ था। चोर उसी से अंदर गुसे। चोरों ने गैस कटर से पहली मंजिल पर लगे ताले को काटा, जिसके बाद अंदर रखी अलमारी का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। 

अलमारी में रखी हुई थी घर की सभी कीमती चीजें 
1 साल पहले ही रमेश के बेटे उत्कर्ष की शादी हुई थी और अब कुछ दिनों पहले ही पुत्रवधू को बेटा हुआ था। जिसके लिए उन्होंने ज्वेलरी खरीदी थी और कुछ ज्वेलरी बहू के मायके आई हुई थी। घर की सभी सोने चांदी की चीजें अलमारी में ही रखी हुई थी, जिन्हें चोर लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। 

पुलिस का बयान 
कविनगर सीओ रितेश त्रिपाठी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल के आसपास लगे हुए कैमरो की जांच की जा रही है। पुलिस ने पूछताछ करने के लिए घरेलू सहायक को भी गिरफ्त में लिया है। पुलिस मामले की जांच कर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.